»   » कब से इंतज़ार था इस 'खान धमाके' का लेकिन सब हो गया LEAK!

कब से इंतज़ार था इस 'खान धमाके' का लेकिन सब हो गया LEAK!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कब से सैफ अली खान के फैन्स उनके धमाकेदार कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं। और जब विशाल भारद्वाज की रंगून में उनके फाइनल होने की खबर आई तो फैन्स काफी खुश हुए।

आखिरी बार सैफ अली खान ने विशाल भारद्वाज की ओमकारा में ज़ोरदार तमाशा किया था। या यूं कहा जाए कि ओमकारा की जान ही लंगड़ा त्यागी थे। लेकिन लगता है कि ये रोल सैफ के लिए कुछ ज़्यादा ही लकी हो गया।
[पति - पत्नी के बीच किस ज़रूरी नहीं - करीना] 


तभी तो आने वाली फिल्म रंगून में भी सैफ अली खान का किरदार एक अपाहिज फिल्ममेकर का है। हालांकि उनका किरदार ग्रे शेड लिए है, ऐसी चर्चा है। लेकिन फिलहाल ये तय है कि ये अपाहिज फिल्ममेकर अपनी हीरोइन कंगना पर फिदा होगा। 


और यहीं से शुरू होगी कंगना - शाहिद और सैफ का लव ट्राएंगल। हालांकि विशाल भारद्वाज डार्क फिल्मों के लिए जाने जाते हैं तो इस फिल्म में भी कुछ हैप्पी तो नहीं होना है, पर देखना ये है कि सैड कौन होता है। 


फिल्म 2 अक्टूबर वीकेंड पर रिलीज़ हो रही है और इसका बॉक्स ऑफिस इतिहास दिलचस्प है -

पहला लुक

पहला लुक

फिल्म में शाहिद - कंगना और सैफ अली खान का लव ट्राएंगल है। विशाल भारद्वाज इस फिल्म को ओमकारा के बाद ही बनाना चाहते थे पर ऐसा नहीं हो पाया।


2 अक्टूबर वीकेंड

2 अक्टूबर वीकेंड

2 अक्टूबर वीकेंड बॉलीवुड के लिए काफी लकी रहा है और इस वीकेंड पर रिलीज़ फिल्मों ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है। हालांकि रंगून की रिलीज़ पहले 2 अक्टूबर थी लेकिन फिर इसे बदलकर 30 सितंबर कर दिया गया।


बॉक्स ऑफिस पर 2 अक्टूबर

बॉक्स ऑफिस पर 2 अक्टूबर

बॉक्स ऑफिस पर 2 अक्टूबर की फिल्में हमेशा ही धमाकेदार ओपनिंग के साथ खुली हैं। हालांकि कुछ अपवाद हर जगह होते हैं। फिल्म कैसी भी हो लेकिन 2 अक्टूबर की ओपनिंग हमेशा शानदार रही है। ;)


बैंग बैंग

बैंग बैंग

ऋतिक रोशन स्टारर बैंग बैंग 2 अक्टूबर 2014 को रिलीज़ हुई थी और इसकी ओपनिंग थी 27.75 करोड़। फिल्म की यूएसपी थे कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन। रिलीज़ से पहले ही फिल्म के लिए फैन्स एक्साइटेड थे।


हैदर

हैदर

2014 को बैंग बैंग के साथ टक्कर ली थी विशाल भारद्वाज की हैदर ने। 24 करोड़ की इस बेहतरीन फिल्म ने 6.7 करोड़ की ओपनिंग की थी। फिल्म में शाहिद कपूर ने इतना शानदार काम किया था कि कोई नहीं भूल सकता।


बेशरम

बेशरम

रणबीर कपूर स्टारर बेशरम भले ही फ्लॉप थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म की कमाई थी 20 करोड़ रूपये! फिल्म 2 अक्टूबर 2013 को रिलीज़ हुई थी।


वेक अप सिड

वेक अप सिड

रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म सुपरहिट थी और 2 अक्टूबर को 2009 को आई इस फिल्म ने 27 करोड़ का वीकेंड दिया था। रणबीर उस समय बॉलीवुड में नए थे और अयान मुखर्जी के साथ ये ओपनिंग शानदार थी।


सिंह इज़ ब्लिंग

सिंह इज़ ब्लिंग

इस साल सिंह इज़ ब्लिंग का ओपनिंग कलेक्शन 20 - 21 करोड़ माना जा रहा था। फिल्म ने ऐसी किया भी साथ ही 50 करोड़ के वीकेंड के साथ कुल 92 करोड़ की कमाई की।


तलवार

तलवार

आरूषि हत्याकांड पर बनी तलवार को भी लोगों ने खूब पसंद किया और फिल्म ने अपनी लागत के हिसाब से अच्छी खासी कमाई की।


 
English summary
Saif Ali Khan Rangoon role details are intriguing but are they good enough.
Please Wait while comments are loading...