»   » "बॉलीवुड के शादीशुदा मर्द हीरोइनों का करते हैं इस्तेमाल!" - रवीना टंडन

"बॉलीवुड के शादीशुदा मर्द हीरोइनों का करते हैं इस्तेमाल!" - रवीना टंडन

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में अगर चमक है तो उसके पीछे काफी काला सच भी। और ये सच वही बांट सकता है जो उसके बीच में रहा हो या फिर उसका हिस्सा रहा हो। और अब रवीना टंडन ने दिल खोलकर बॉलीवुड की कुछ काली करतूतें उजागर की हैं।

उनका लिखने का मकसद था ऋतिक कंगना कंट्रोवर्सी लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने कंगना रनौत के दर्द से खुद को जोड़ लिया क्योंकि उनकी बेइज़्जती की कहानी भी लंबी है।
[प्रिय ऋतिक, कंगना के 'ऐसे' खत लीक करना मर्दानगी नहीं]

अपने ब्लॉग में रवीना टंडन ने कंगना रनौत को सलाम करते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री की हर हीरोइन के साथ ऐसा होता है जो उसके साथ हुआ। धोखा सबको मिलता है लेकिन कोई अपना मुंह नहीं खोलता।

कम से कम आज के ज़माने ने और सोशल मीडिया ने कंगना को इतनी सहूलियत तो दी है कि वो दिल खोलकर कुछ भी लिख सके। वहीं रवीना टंडन ने ये भी कहा कि जो कंगना के साथ हुआ है वो बॉलीवुड में हीरोइनों के साथ होता आया है।
["वेश्या कहो...डायन कहो...मुझे शर्म नहीं आती!"]

शादीशुदा हीरो ऐसे ही हीरोइनों के दिल से खेलते हैं और उसके बाद मुंह फेर लेते हैं। और ये कहानी हमेशा की है। जानिए रवीना का ये धमाकेदार ब्लॉग जो उड़ा देगा सुपरस्टार्स की धज्जियां -

ऋतिक कंगना कंट्रोवर्सी

ऋतिक कंगना कंट्रोवर्सी

कंगना के बारे में लिखते हुए रवीना ने कहा कि 90 के दशक में एक शादीशुदा एक्टर थे जिनका एक हीरोइन के साथ अफेयर था लेकिन अगर हीरोइन ने एक बार भी हिंट दिया तो उनकी शामत आ जाती थी।

धमकियों का सिलसिला

धमकियों का सिलसिला

और ऐसा कई बार होता था। उस हीरोइन ने अगर मुंह खोला तो हीरो के साथ फिल्में मिलना तो बंद होती ही थीं, हीरो के दोस्त भी उसे फिल्मों में नहीं लेते थे। और उसके बाद इंटरव्यू देने की कोशिश की तो मुंह तोड़ देने तक की धमकियां मिलती थीं।

संजय खान की उड़ाई धज्जियां

संजय खान की उड़ाई धज्जियां

अपने ब्लॉग में रवीना ने किसी का नाम नहीं लिखा पर कहा कि एक शादीशुदा स्टार थे जिनकी बीवी और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को एक पार्टी में इतना पीटा था कि उनका चेहरा खराब हो गया और एक आंख चली गई थी। यहां रवीना टंडन ने ज़ीनत अमान का ज़िक्र किया है।

हीरो की इंडस्ट्री है

हीरो की इंडस्ट्री है

रवीना टंडन ने लिखा है कि ये इंडस्ट्री हमेशा से ही हीरो की रही है। जब भी हीरो कुछ करे सब सही है। किसी को भी इस्तेमाल करके फेंक भी दे तो किसी को ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता है। हीरोइन बेचारी अपना टूटा दिल और डूबा करियर उठाकर चल देती है।

मुंह खोलो तो पागल

मुंह खोलो तो पागल

ये सब पुराने ज़माने से चला आ रहा है लेकिन अगर लड़कियां मुंह खोलती हैं तो उन्हें झूठा या फिर मानसिक रोगी करार दिया जाता है। परवीन बाबी को तो पागल करार दे दिया गया था और उनकी मौत बेहद दुखद थी।

हमेशा वादा करते हैं

हमेशा वादा करते हैं

कई शादीशुदा हीरो हीरोइनों से प्यार का नाटक करते हैं, उन्हें झूठे वादे करते हैं और जब बात सबके सामने आ जाती है तो दुम दबाकर भाग जाते हैं।कंगना सही है या गलत मैं नहीं जानती पर वो सही कर रही है इतना जानती हूं।

कंगना झूठी नहीं लगती

कंगना झूठी नहीं लगती

रवीना ने कहा कि मैंने पहली बार कंगना रनौत को बहुत साल पहले एक अवार्ड शो के स्टेज पर देखा था। वो स्टेज पर आई और कहा कि मैं हिंदी में बोलूंगी क्योंकि मेरी इंग्लिश थोड़ी खराब है। अगर कोई इतना सच बोल सकता है तो उसको झूठ बोलने की कभी ज़रूरत नहीं पड़ सकती।

हीरो का देते हैं हमेशा साथ

हीरो का देते हैं हमेशा साथ

रवीना ने ये भी लिखा कि जर्नलिस्ट और मीडिया हमेशा हीरो का साथ देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि हीरो शायद उनकी फिल्म कर ले या उन्हें बॉलीवुड में कुछ काम दिला दे।

हम नहीं तय करेंगे

हम नहीं तय करेंगे

रवीना ने बड़े आराम से कहा कि आप और हम तय नहीं करेंगे कि ऋतिक सही है या कंगना लेकिन एक रिलेशनशिप में चिट्ठियां तक लीक कर देना कहीं की मर्दानगी तो नहीं होती।

English summary
Raveena Tandon writes explosive blog about Bollywood on Hrithik Kangana controversy.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos