»   » मैं 1000 करोड़ की फिल्म नहीं बना सकता- अजय देवगन

मैं 1000 करोड़ की फिल्म नहीं बना सकता- अजय देवगन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अजय देवगन की फिल्मों का एक खास दर्शक वर्ग को बेसब्री से इंतजार रहता है। 'दृश्यम' के बाद एक्टर की दूसरी फिल्म जो काफी चर्चा बटोर रही है, वह है शिवाय। इस फिल्म से एक बार फिर अजय देवगन एक बार फिर डाइरेक्टर की कुर्सी संभालेंगे। बहरहाल, एक्टर ने अपनी दूसरी फिल्म बादशाहो की तैयारी भी शुरू कर दी है।

अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' साल 2016 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। बता दें, यह फिल्म काफी समय से पोस्टपोंड होती जा रही है। लिहाजा, इस बारे में पूछे जाने पर अजय देवगन ने कहा कि मैं अपनी फिल्मों के साथ कंप्रोमाइज नहीं कर सकता। शिवाय का सही समय अब आ गया है। 

शिवाय पर अजय देवगन का और क्या कहना है, पढ़ें यहां-

शिवाय

शिवाए की देरी पर अजय देवगन ने कहा कि मेरे हाथों में बादशाहो और दृश्यम दोनों फिल्में थी। लेकिन निर्माताओं को कहा था कि मैं वे फिल्में शिवाय के बाद ही करूंगा। क्योंकि मुझे कनाडा की ठंड में ही शूटिंग करनी थी। लेकिन वहां बात नहीं बनी, तो मैंने फैसला किया कि मैं अपनी फिल्म यूं ही नहीं बनाउंगा, जब तक मुझे परफेक्ट लोकेशन न मिल जाए।

इसीलिए टली शिवाय

इसके बाद अजय देवगन ने इंतजार करने का फैसला लिया और दृश्यम और बादशाहो को लिस्ट में पहले डाल दिया। अजय देवगन ने कहा कि, अब वे बादशाहो की शूटिंग शुरू करेंगे। दिसंबर में शिवाय की.. और सन्स ऑफ सरदार की शूटिंग 2016 में शूटिंग होगी।

शिवाय की दिक्कतें

बजट की बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि, कनाडा में शूटिंग के वक्त कुछ दिक्कतें आ रही थीं। मैं 1000 करोड़ की फिल्म नहीं बना सकता। मैं फाइनेंशियली या किसी भी तरह से अपनी फिल्म के साथ कंप्रोमाइज नहीं करना चाहता। लिहाजा, हमने वहां शूटिंग रोक दी। और यूरोप, बुल्गेरिया में लोकेशन फाइनल किया।

शिवाय की शूटिंग

अजय देवगन के शिवाय की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। 4-5 दिनों की शूटिंग मुंबई में.. और फिर जनवरी 2016 से बुल्गेरिया में। 

बादशाहो

बादशाहो की कहानी होगी एक ऐसे आदमी की जिसे बादशाद की रहना पसंद है, जबकि उसके पास पैसे नहीं हैं। अजय देवगन ने बताया कि फिल्म में एक्शन, लव, ड्रामा सबकुछ है। वहीं, थोड़ी कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

गोलमाल 4 - सिंघम 3

गोलमाल 4 या सिंघम 3 की रिलीज पर अजय देवगन भी अभी कंफ्यूज हैं। उन्होंने कहा कि गोलमाल-4 को लेकर हमारे पास आइडिया है, जबकि सिंघम-3 पर भी विचार चल रहा है। अब देखना यह है कि दोनों में कौन सी फिल्म पहले बन सकती है।

English summary
Ajay Devgn talked on Shivaay delay. He said I can’t make a film for 1000 crores! Since that was a hindrance, I decided to stop.
Please Wait while comments are loading...