»   » CLEAR HAI: संजय दत्त के लिए हीरोइन नहीं बेटी चाहिए...दो सुपरस्टार्स में टक्कर!

CLEAR HAI: संजय दत्त के लिए हीरोइन नहीं बेटी चाहिए...दो सुपरस्टार्स में टक्कर!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कृति सैनन बॉलीवुड में स्टार किड ना होने का स्वाद चखने वाली हैं। दरअसल, सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म के लिए संजय दत्त काम शुरू कर रहे हैं। फिल्म का नाम है बदला। हालांकि फिल्म में कृति सैनन का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब संजय दत्त ने अथिया की डिमांड कर दी है।

दरअसल, फिल्म का एक प्रोड्यूसर अथिया शेट्टी को मांग रहा है तो डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कृति सैनन को। लेकिन संजू बाबा का कहना है कि वो अथिया शेट्टी के साथ ही कंफरटेबल रहेंगे क्योंकि फिल्म की हीरोइन उनकी बेटी होगी।
[BREAK UP: संजय दत्त और सलमान खान...दो फिल्म और मीलों की दूरी!]

फिल्म का नाम है बदला और ये एक बाप - बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म है। फिल्म में संजय दत्त और उनकी बेटी बॉक्सर बने हैं पर दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं। इसके लिए काफी फाइट सीन भी होंगे। वहीं फिल्म में उनकी बेटी का किरदार एक बागी गुस्सैल बेटी का है।

संजय दत्त और सुनील शेट्टी की दोस्ती के बारे में सब जानते हैं, बस इसीलिए संजय ने अथिया का नाम रिकमेंड कर दिया है और अड़ गए हैं। लेकिन कृति सैनन पर अभी भी सलमान खान फुलटू फिदा हैं, जानिए कैसे -

नो संजय दत्त

नो संजय दत्त

संजय दत्त अड़ गए हैं कि फिल्म की हीरोइन अथिया शेट्टी ही होंगी। और अब उन्हें समझाना नामुमकिन ही लग रहा है। इसका मतलब है कि कृति सैनन को स्टार किड ना होने की कीमत आखिर चुकानी ही पड़ी।

पीछा नहीं छोड़ते सलमान

पीछा नहीं छोड़ते सलमान

ये तो तय है कि सलमान खान और कृति सैनन एक साथ बेहतरीन लगेंगे शायद ये बात सलमान भी जानते हैं। तभी तो अपनी हर फिल्म के लिए उनकी ज़ुबान पर एक ही नाम होता है - कृति सैनन

सुलतान

सुलतान

सुलतान के लिए सलमान खान ने कृति सैनन का नाम प्रपोज़ किया था। वो इस फिल्म में कृति को लेने के लिए इतना अड़े थे कि आदित्य चोपड़ा और उनके बीच कोल्ड वार तक छिड़ गई।

कर दी रिजेक्ट

कर दी रिजेक्ट

कृति सैनन के पास जब सुलतान का ऑफर पहुंचा तो उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। आदित्य चोपड़ा की डिमांड थी कि इस फिल्म के साथ कृति को यशराज टैलेंट का हिस्सा बनना पड़ेगा।

जाट एंड जूलियट

जाट एंड जूलियट

अब सलमान खान कृति सैनन को लेकर पंजाबी ब्लॉकबस्टर जाट एंड जूलियट का हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं। ये फिल्म कृति सैनन के साथ एक नए हीरो को लॉन्च करेगी।

किक 2

किक 2

वहीं खबरों की मानें तो सलमान खान ने कृति सैनन को किक 2 के लिए भी साइन करवा लिया है। इस फिल्म की चर्चा आजकल ज़ोरों पर है क्योंकि साजिद ही कृति के मेंटॉर भी हैं।

बदलवा दी है स्क्रिप्ट

बदलवा दी है स्क्रिप्ट

सलमान खान ने कृति के हिसाब से रोल के लिए स्क्रिप्ट पर भी काम करवाया है। पहले इस रोल के लिए सोनाक्षी सिन्हा और जैकलीन फर्नांडीज़ के नाम की चर्चा थी।

बॉडीगार्ड 2

बॉडीगार्ड 2

सलमान खान की बॉडीगार्ड सीक्वल के लिए भी आजकल कृति सैनन के नाम की ही चर्चा चल रही है। पिछली फिल्म में करीना कपूर थीं।

तीन फिल्मों का पैकेज

तीन फिल्मों का पैकेज

अगर ये तीनों फिल्म की कास्ट में कृति सैनन हुईं तो ये इस न्यूकमर के लिए अपने आप में उपलब्धि होगी। वैसे भी कृति और सलमान की केमिस्ट्री बिग बॉस में देखने लायक थी।

English summary
Athiya Shetty and Kriti Sanon compete to play Sanjay Dutt's daughters.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos