»   » ALERT: सलमान, शाहरूख के बाद अजय देवगन देंगे सरप्राइज.. Hint: 'शिवाय'

ALERT: सलमान, शाहरूख के बाद अजय देवगन देंगे सरप्राइज.. Hint: 'शिवाय'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। खासकर अजय देवगन फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिर हो भी क्यों न.. यह फिल्म अजय देवगन के लिए किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं।

फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। लेकिन इसी बीच शिवाय से जुड़ी एक खास बात हमारे सामने आई है। जी हां, अजय देवगन इस फिल्म में गाना गाते दिखेंगे। शिवाय के टाइटल ट्रैक को खुद अजय देवगन आवाज देने वाले हैं।


ALERT: अक्षय कुमार को टक्कर देंगे अजय देवगन..


फिल्म के म्यूजिक कंपोजर मिथुन को इस गाने के लिए एक अलग की आवाज और पॉवर की जरूरत थी। गाना भगवान शिव पर आधारित है। मिथुन ने एक पॉपुलर डेली को जानकारी दी है कि इस गाने में म्यूजिक आज के समय का ही होगा और अजय देवगन ने उन्हें गानों पर काम करने के लिए पूरी आजादी दी है।


फिलहाल, अजय देवगन फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक बार जैसे ही अजय शूटिंग से वापस आएंगे। इस टाइटल ट्रैक की रिहर्सल शुरु हो जाएगी। खैर, अजय देवगन पहले एक्टर नहीं, जो गायकी में हाथ आजमाने वाले हैं। इनसे पहले सलमान खान, शाहरूख खान की आवाज में भी हम गाने सुन चुके हैं।


यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-


शिवाय

शिवाय

अजय देवगन की इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 2016 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स इरोज इंटरनेश्नल ने खरीद ली है।


सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।


बादशाहो

बादशाहो

जनवरी 2017 को अजय देवगन मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म बादशाहो के साथ परदे पर दिखेंगे। फिल्म में अजय के साथ दिखेंगी श्रुति हसन..


सतसंग

सतसंग

प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही फिल्म सतसंग का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी और कोई भी बात सामने नहीं आई है।


गोलमाल 4

गोलमाल 4

हाल ही में अजय देवगन ने बयान दिया था कि गोलमाल 4 को लेकर रोहित शेट्टी और उनके बीच कई आइडिया चल रहे हैं। जल्द ही इसपर काम शुरू किया जाएगा।



English summary
Ajay Devgn is all set to sing the title track of his upcoming directorial ‘Shivaay’.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos