»   » Oppss.. अजय देवगन की 'बादशाहो' शूटिंग.. निकाले गए 5 कलाकार.. आई पुलिस!

Oppss.. अजय देवगन की 'बादशाहो' शूटिंग.. निकाले गए 5 कलाकार.. आई पुलिस!

अजय देवगन की फिल्म बादशाहो के सेट से 5 विदेशी कलाकारों को निकाल दिया गया। यहां जानें पूरी कहानी।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' की शूटिंग मुसीबत में फंसते फंसते बच गई। दरअसल, बादशाहो की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है, जहां फिल्म के सेट पर 5 विदेशी कलाकारों ने भी हिस्सा लिया। लेकिन बिना परमिशन के..

[इस बड़ी KHAN फिल्म को कैटरीना से छीनना चाहती हैं दीपिका.. OUCH!!]

लेकिन इससे पहले की कोई मुद्दा उठता.. फिल्म की टीम ने सभी विदेशी कलाकारों को वहां से निकाल दिया और वापस भेज दिया। कुछ ही देर वहां पुलिस की टीम भी पहुंची, लेकिन तब तक सभी विदेशी कलाकार वहां से जा चुके थे।

Ajay Devgn

रामगढ़ पुलिस ने बताया कि, बादशाहो की शूटिंग यहां परमिशन के साथ शुरु गई थी। लेकिन फिल्म की टीम में 5 विदेशी कलाकार भी थे। जिनका वहां शूटिंग करना गैरकानूनी था। जब फिल्म की टीम को पता चला कि विदेशी कलाकारों के लिए अलग से परमिशन लेनी पड़ती है, तो उन्होंने तुरंत ही पाचों कलाकारों को वहां से वापस भेज दिया। जब पुलिस वहां पहुंची को कलाकार जा चुके थे।

फिल्म की टीम अब विदेशी कलाकारों की शूटिंग के लिए परमिशन लेगी। फिल्म की शूटिंग के लिए वहां अजय देवगन समेत सभी कलाकार मौजूद थे।

यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरु होगी.

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

मार्च से अजय अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसका निर्देशन कर रहे हैं रेमो डिसूजा। यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी..फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस करेंगे और इसमें उनके साथ सूरज पंचोली होंगे। फिल्म एकदम टिपिकल एक्शन - डांस फिल्म होगी।

लव रंजन की फिल्म

लव रंजन की फिल्म

हाल ही में यह फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। जबकि फिल्म का नाम नहीं बताया गया है। यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

सिंघम 3

सिंघम 3

अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

कबीर

कबीर

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का नाम 'कबीर' कहा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी करेंगे। फिलहाल यह फिल्म अफवाहों में ही है। फिल्म बाबरी मस्जिद कांड पर बनेगी।

English summary
5 foreign artists were asked to leave the set of Ajay Devgn’s Baadshaho. Know the whole story.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos