»   » VIDEO : जब ऐश्वर्या और कैटरीना की वजह से बन गया सलमान का मजाक

VIDEO : जब ऐश्वर्या और कैटरीना की वजह से बन गया सलमान का मजाक

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और एश्वर्या की ट्रैजिक लव स्टोरी के बारे में शायद ही कोई न जानता हो। दोनों की इस लव स्टोरी का तो एंड हो गया लेकिन अब तक इसे लेकर अकसर कहीं न कहीं चर्चा देखने को मिल जाती हैं। कभी सलमान से कोई जिक्र कर बैठता है तो कभी एश्वर्या से सवाल। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल जाता है।

vidoe-salman-khan-karan-johar-taking-about-aishwarya-katrina

हाल ही में सलमान और करण जौहर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान के ऐश्वर्या और कैटरीना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि उनका मजाक बन गया और सब हंसने लगे। सिचुएशन कुछ ऐसी हो गई कि सलमान कुछ बोल भी नहीं पाए लेकिन उनके चेहरे पर झुंझलाहट साफ दिखाई दे रही थी।

[सलमान मुझे जानते हैं यही उनका PLUS पॉइंट हो जाता है!]

सलमान और करण जौहर का ये वीडियो काफी पुराना लगता है लेकिन उस वक्त तक ऐशवर्या की शादी हो चुकी थी और सलमान की जिंदगी में कैटरीना आ चुकी थीं। वहीं इस दौरान भी सलमान ऐश्वर्या और कैटरीना के नाम पर रिएक्ट करने से नहीं चूके और खुद का मजाक बना बैठे। आगे जानें ऐश्वर्या और कैटरीना को लेकर क्या बोल गए सलमान और वीडियो में देखें कैसे हंस पड़े लोग-

चल रहा था अवॉर्ड शो

चल रहा था अवॉर्ड शो

ये वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है, इस दौरान सलमान खान, करण जौहर से सवाल पूछ रहे थे। करण भी बखूबी सलमान के सवालों का जवाब दे रहे हैं।

[छोड़िए जाह्नवी-सारा को..मिलिए 'बार्बी डॉल' सी अनु मलिक की बेटी से]

करण जौहर से रैपिड़ फायर

करण जौहर से रैपिड़ फायर

इसी बीच सलमान ने करण से रैपिड़ फायर खेलने के लिए कहा और ट्रिकी सवाल पूछने लगे। जिसमें करण की शादी का सवाल भी था। इस सवाल पर करण ने हंस कर मजाक में जवाब दिया।

ले लिया ऐशवर्या का नाम

ले लिया ऐशवर्या का नाम

वहीं इसी बीच एक और सवाल के जवाब में करण ने ऐश्वर्या का नाम ले लिया। इस नाम पर अचानक सलमान रिएक्ट कर गए।

सलमान ने किया रिएक्ट

सलमान ने किया रिएक्ट

ऐश्वर्या के नाम पर सलमान ने करण को रोक कर बीच में ही उनका पूरा नाम लिया सलमान ने कहा ऐश्वर्या राय बच्चन..करण ने बीच में रुक कर सलमान की तरफ देखा और हंसने लगे

बन गया मजाक

बन गया मजाक

इसके बाद सलमान ने करण से कहा ऐशवर्या क्यों। इस पर करण ने सलमान से कहा ये आप पूछ रहे हो कि ऐश्वर्या क्यों? इतना सुनते ही सलमान चुप हो गए। वहां मौजूद सभी स्टार्स इस पर हंस पड़े

कैटरीना की आई बारी

कैटरीना की आई बारी

वहीं फिर सेेक और सवाल में कैटरीना का नाम आया। करण भी मजाकिया अंदाज में कैटरीना का नाम लेने से पीछे नहीं हटे।

लेने लगे कैटरीना का नाम

लेने लगे कैटरीना का नाम

वहीं जब करण सभी एक्ट्रेसेस के साथ कैट का नाम लेने लगे तब भी सलमान ने कैट का नाम दोहराया।

करण ने कर दिया शर्मिंदा

करण ने कर दिया शर्मिंदा

करण ने सभी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में कैट का नाम सबसे आखिर में लिया। जिसके बाद सलमान ने कहा कैट आखिर में क्यों। इस पर करण ने कहा कि आप हो न उसे पहले रखने के लिए, कैट को किसी की जरूरत नहीं। फिर से सब हंस पड़े और सलमान फिर से चुप।

चेहरे पर दिख गया सबकुछ

चेहरे पर दिख गया सबकुछ

वहीं इस पूरे वाकये को सलमान ने भले ही मजाक में लिया हो लेकिन उनका चेहरा कुछ और ही बता रहा था। ऐश्वर्या और कैटरीना के नाम पर बना मजाक शायद सलमान को पसंद नहीं आया।

यहां देखें वीडियो-

English summary
vidoe salman khan and karan johar taking about aishwarya and katrina
Please Wait while comments are loading...