»   » तगड़ा Rumor: सुलतान को REJECT करने का कारण रणबीर कपूर?

तगड़ा Rumor: सुलतान को REJECT करने का कारण रणबीर कपूर?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] बॉलीवुड की गपशप गली में हाल ही में एक खबर ने ज़ोर पकड़ा था और वो थी संजय दत्त की सलमान खान स्टारर सुलतान में एंट्री। लेकिन जो खबर ज़्यादा अहम है वो ये है कि संजय दत्त के पास सुलतान के लिए समय नहीं था, क्योंकि ये सारा समय रणबीर कपूर के लिए BOOKED है।

[[READ: डियर संजू....With Love सल्लू...सलमान की चिट्ठी]]


इसलिए संजय दत्त के सुलतान में होने की खबर जितनी जल्दी शुरू हुई उतनी ही जल्दी बंद भी हो गई। बाद में खबरें आने लगीं कि सलमान खान की सुलतान में सिल्वेस्टर स्टैलोन होंगे। अब फिल्म में रणदीप हुडा फाइनल हो गए हैं। और संजय दत्त जेल से निकलते ही रणबीर कपूर पर ध्यान देंगे क्योंकि आखिर उनकी बायोपिक का सवाल है।
[बेटी की ऐसी तस्वीरें देख संजय ने कहा NO FILMS?]  


हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा कि वो फिल्म में संजय दत्त की कहानी दिखाना चाहते हैं। जो हुआ और जैसे हुआ....वैसे का वैसा। उनकी मंशा संजय दत्त को हीरो बनाकर पेश करने की कतई नहीं है। 


वहीं रणबीर कपूर का कहना है कि इस रोल के लिए वो बिल्कुल संजय दत्त में उतर जाएंगे। थोड़ा वज़न बढ़ा चुके हैं, थोड़ा वज़न और बढ़ाएंगे।


वैसे केवल संजय दत्त बायोपिक ही नहीं 2016 में 10 बायोपिक धमाके करने वाली हैं -  
 

संजय दत्त बायोपिक

फिलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त बायोपिक के लिए काम शुरू करने वाली हैं। उनकी मानें तो वो संजय दत्त को अपने अंदर उतार लेना चाहते हैं। जिससे दर्शक खुद को ठगा हुआ महसूस ना करें।


किशोर कुमार बायोपिक

रणबीर कपूर और अनुराग बसु दोनों इस फिल्म की प्लानिंग बर्फी के दौरान कर चुके थे। लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट बनने के बाद सबको लग गया कि फिल्म अच्छी नहीं बन पाएगी।


सरबजीत बायोपिक

ऐश्वर्या राय इस फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं। फिल्म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुडा और उनकी पत्नी का किरदार रिचा चड्डा निभा रही हैं। वहीं ऐश्वर्या राय फिल्म में सरबजीत की बहन बनी हैं।


दंगल

आमिर खान इस फिल्म में महावीर फोगत नाम के पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर दो बेटियों के पिता की भूमिका में हैं। और उनकी पत्नी के किरदार में हैं साक्षी तंवर।


एम एस धोनी बायोपिक

फैन्स कब से एम एस धोनी बायोपिक का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत का धोनी लुक देखकर सब चौंक चुके हैं क्योंकि वो धोनी की कॉपी लग रहे हैं।


नीरजा भनौत बायोपिक

अब इस फिल्म का क्या हश्र होगा पता नहीं लेकिन फिल्म में सोनम कपूर नीरजा भनौत का किरदार निभा रही हैं जिन्होंने मुंबई के एक प्लेन हाईजैक में आतंकवादियों से लड़ते हुए अपनी जान गंवा दी।


डैडी

अर्जुन रामपाल मुंबई के गैंगस्टर से नेता बने अरूण गावली की बायोपिक डैडी पर काम कर रहे हैं। गावली मर्डर के केस में उम्र कैद काट रहे हैं और वो मुंबई में डैडी नाम से ही मशहूर हैं।


अज़हर बायोपिक

मोहम्मद अज़हरूद्दीन और उनके मैच फिक्सिंग स्कैंडल को कौन नहीं जानता। और अब इमरान हाशमी उनकी कहानी परदे पर उतारने को तैयार हैं। इमरान को फिल्म के लिए खुद अज़हर ने ट्रेनिंग दी है।


दुर्गा रानी सिंह

इस फिल्म के लिए हाल ही में इतनी चर्चा हुई कि पूछिए मत। हुआ यूं कि फिल्म में पहले विद्या थीं, फिर सुजॉय और विद्या में अनबन हुई और विद्या ने फिल्म छोड़ दी। फिर ऐश ने फिल्म का एलान कान्स में किया और अब सुजॉय ने विद्या से...
READ MORE


बाजीराव मस्तानी

फिल्म असल मराठा पेशवा बाजीराव पर बन रही थी पर धीरे धीरे फिल्म इतनी काल्पनिक हो गई कि लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया।


MUST READ
ना सलमान बाजीराव थे ना मैं मस्तानी - ऐश्वर्या राय


 


English summary
Did Sanjay Dutt turned down Sultan for his biopic?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos