»   » OUCH...दीपिका की एक गलती....खुल गया सलमान का 'शादी SECRET'

OUCH...दीपिका की एक गलती....खुल गया सलमान का 'शादी SECRET'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] बॉलीवुड स्टार्स एक बात का हमेशा ध्यान रखते हैं ज़ुबान पर लगाम और जब बात सलमान खान की शादी की हो तो रखनी भी चाहिए। सलमान खान और लूलिया वंतूर की शादी की खबरें जंगल में आग की तरह फैली। 

अब इस खबर को और पुख्ता कर दिया दीपिका पादुकोण की एक गलती ने। दरअसल, दीपिका पादुकोण से हाल ही में पूछा गया कि सलमान खान का जन्मदिन आ रहा है, तो दीपिका उन्हें जन्मदिन का क्या तोहफा आ रहा है। अब सलमान खान का 50वां जन्मदिन तो स्पेशल ही होता है।
[दीपिका ने इसलिए रिजेक्ट की थी प्रेम रतन धन पायो] 

लेकिन दीपिका के जवाब ने उस खबर पर एक बार और मुहर लगा दी जो सलमान खान और लूलिया वंतूर की शादी को लेकर उड़ रही हैं। दीपिका कहना था कि मैं उनको बर्थ डे गिफ्ट में एक प्यारी सी दुल्हन गिफ्ट करूंगी! ये तो वाकई दीपिका पादुकोण का OUCH मूमेंट हो गया!

वैसे सलमान खान और लूलिया वंतूर ने हाल ही में शादी की खबरों को खुद ही हवा दे दी -

'अच्छी दोस्त'

सलमान खान को उनकी 'अच्छी दोस्त' लूलिया वंतूर के साथ स्पॉट किया गया। दरअसल, सलमान सुल्तान की शूटिंग खत्म कर कर्जत से जुहू वापस आ रहे थे, जब उनकी कार में लूलिया भी दिखीं।

सलमान और लूलिया काफी सीरियस

हाल ही में सलमान खान के एक करीबी ने एक अंग्रेज़ी वेबसाइट को बताया कि सलमान और लूलिया काफी सीरियस हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। एक रोमन पेपर ने उनकी सगाई की खबर भी छापी थी।

पहली बार नहीं

बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब दोनों साथ साथ देखे गए हैं। बल्कि लूलिया कई बार सलमान के परिवार के साथ भी दिख चुकी हैं। और उन्हें सलमान खान के काफी करीबी माना जाता है।

अर्पिता की शादी

अर्पिता की शादी में गपशप गली की मानें तो सलमान ने कई लोगों को लूलिया से अपनी गर्लफ्रेंड कह कर मिलवाया था। और इस खबर ने मीडिया को काफी मसाला भी दिया था।

फार्महाउस पर छुट्टियां

हालांकि किसी को पता नहीं लेकिन लूलिया ने जो तस्वीरें पोस्ट कीं उनमें पीछे की पेंटिंग देखकर समझ आया कि ये सलमान खान का फार्महाउस हैं।लूलिया वंतूर रोमानिया की मॉडल हैं।

पहले भी दिखे साथ

सलमान खान की हाल ही में एक फोटो लीक हुई थी जिसमें उन्हें एक ब्लॉन्ड बालों वाली लड़की के साथ देखा गया। माना गया कि वो लूलिया थीं। सलमान किसी बच्ची के साथ खेल रहे थे और कोई फोटो ले रहा था।

जय हो की शूटिंग

जय हो की शूटिंग के दौरान भी लूलिया और सलमान खान साथ समय बिताते दिखे थे। और जी नहीं लूलिया इस फिल्म का हिस्सा नहीं थीं। लेकिन शूटिंग के दौरान वो अक्सर सेट पर दिखीं

फैमिली डिनर

लूलिया को सलमान खान के फैमिली डिनर पर भी देखा गया था। हाल ही में खबरें ये भी थीं कि उनके होटल बिल का खर्चा सलमान खान उठाते हैं।

कई कैमरों में कैद

कई बार बिना जाने भी सलमान खान और लूलिया वंतूर कैमरे में कैद हो चुके हैं। लेकिन अब तक सलमान ने इस बारे में कोई बात नहीं की। और इससे भी साबित होता है कि वो काफी सीरियस हैं।


English summary
Deepika Padukone hinted at Salman Khan's wedding gift and this says somethings clearly!
Please Wait while comments are loading...