»   » जब अमिताभ से लेकर शाहरुख-सलमान तक हुए बेवफा!

जब अमिताभ से लेकर शाहरुख-सलमान तक हुए बेवफा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हैरान रह गये ना, हैरान मत होइये हम असल जिदंगी की बात नहीं कर रहे। हम बात कर रहे हैं अपनी फिल्मों और उनके हीरोज के बदलते कैरक्टर्स की। पहले की तरह अब हमारे हीरोज की एक ही गर्लफ्रैंड, पत्नी नहीं होतीं बल्कि इन्हें एक से भी ज्यादा चाहिए होती हैं। फिर चाहे इनकी लव मैरिज की क्यों ना हो।

इन हीरोज़ में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान हर कोई शामिल है। वैसे ये सिलसिला तो काफी पहले से चला आ रहा है लेकिन पिछले कुछ समय में हमारे बॉलिवुड हीरोज का कैरेक्टर और भी ज्यादा खराब हो गया।

तो आइये नज़र डालते हैं कुछ ऐसी फिल्मों पर जिसमें हीरो कैरेक्टरलेस रहे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता भी पाई।

सिलसिला

सालों पहले यशराज की फिल्म सिलसिला में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के होते हुए रेखा के साथ प्यार करता है और यहां तक कि घर छोड़कर चला जाता है।

नो एंट्री

सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान की फिल्म नो एंट्री में सलमान खान को पूरा ठरकी दिखाया गया था। यानि की पत्नी ईशा देओल के होते हुए भी हर लड़की के साथ वो इश्क लड़ाता है।

कभी अलविदा ना कहना

शाहरुख खान को पहली बार इस रुप में देख उनके फैंस थोड़ा सा आहत हुए। लव मैरिज करने के बावजूद शाहरुख खान शादी के बाद रानी मुखर्जी से प्यार करता है और उसके साथ होटल तक में रुक जाता है।

सैंडविच

गोविंदा की कई फिल्मों में वो एक से ज्यादा पत्नियों के साथ नज़र आया है। भले ही वो सिचुएशनल हों लेकिन सच तो ये है गोविंदा की इन हरकतों को देख दर्शक काफी खुश होते हैं।

निशब्द

अमिताभ बच्चन ने जवानी में तो सिलसिला जैसी फिल्म की लेकिन निशब्द में सालों बाद करीब 50 साल की उम्र पार करने के बाद भी एक ऐसे पति का किरदार निभाया जो अपनी उम्र से बहुत छोटी लड़की के प्यार में पड़ जाता है।

गरम मसाला

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की फिल्म गरम मसाला ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। फिल्म में जॉन और अक्षय दोनों को लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाया गया है।

बीवी नंबर वन

बीवी नंबर वन में खूबसूरत करिश्मा कपूर को पत्नी के रुप में पाने के बावजूद सलमान खान सु्ष्मिता सेन के प्यार में पड़ जाता है।

दिल धड़कने दो

हाल ही में आई दिल धड़कने दो फिल्म में अनिल कपूर को भी एक जिम्मेदार पिता तो दिखाया गया लेकन पति के रुप में उन्हें भी कैरेक्टरलेस ही दिखा गया गया।

English summary
Bollywood movies are known for heroes, love, romance. By the time heroes have changed a lot in their characters. Here are heroes become characterless by the time.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos