»   » Rare Pictures..सनी लियोन की ऐसी तस्वीरें..कभी नहीं देखीं..आप भी देखें

Rare Pictures..सनी लियोन की ऐसी तस्वीरें..कभी नहीं देखीं..आप भी देखें

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोन के बर्थडे पर आज आपको उनके बारे में कई तरह की बातें जानने और पढ़ने को मिल रही होंगी। सनी पास्ट में एक ऐसी इंडस्ट्री से में काम करती थीं, जहां से उनका बॉलीवुड में जगह बनाना काफी मुश्किलों से भरा रहा है। कई लोगों ने उन्हें एप्रिशिएट किया लेकिन कई उन्हें अब तक क्रिटिसाइज करने से पीछे नहीं हटते। इस सबके बीच सनी ने इस इंटस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

[SHOCKING : सोमन कपूर को लेकर ये क्या बोल गईं करीना..वायरल हो गई खबर]

सनी की बचपन और टीनएज की कई ऐसा तस्वीरें हैं, जिन्हें देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि सनी कभी ऐसी भी दिखती थीं। तस्वीरों में जहां सनी की मासूमियत आपको उनका मुरीद बना देगी वहीं उनका अलग अंदाज आप पहचान भी नहीं पाएंगे।

sunny-leone-rare-pictures-on-her-birthday

वहीं सनी के इस सफर के बारे में आपने शायद काफी कुछ पढ़ा हो लेकिन हम सनी के बारे में जो बातें बताने जा रहे हैं वो आप शायद ही जानते हों। आगे देखें कुछ बेहद रेयर तस्वीरों में सनी का अनदेखा अंदाज और जानें सनी के अब तक के सफर में ऐसी बातें जो बहुत कम लोगों को पता है।

सिख परिवार में हुआ था जन्म

सिख परिवार में हुआ था जन्म

13 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी 36 साल की हो गई हैं। सनी का जन्म 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था।

[SHOCKING : सोमन कपूर को लेकर ये क्या बोल गईं करीना..वायरल हो गई खबर]

स्पोर्ट्स में था इंटरेस्ट

स्पोर्ट्स में था इंटरेस्ट

बचपन में वे हॉकी खेलना और आइस स्केटिंग करना पसंद करती थीं। वे कई स्पोर्ट्स में हमेशा आगे रहती थी और उन्हें पेरेट्स से भी काफी सपोर्ट मिलता था।

इसलिए बदला था नाम

इसलिए बदला था नाम

उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा, जबकि लियोनी सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है।

कैंसर से हुई थी पेरेंट्स की डेथ

कैंसर से हुई थी पेरेंट्स की डेथ

सनी के पैरेंट्स अब इस दुनिया में नहीं हैं। 2008 में उनकी मां और 2010 में कैंसर के चलते उनके पिता की मौत हो गई थी।

फेमस हैं सनी के भाई

फेमस हैं सनी के भाई

सनी के भाई सनदीप वोहरा यूएस के एक पॉपुलर होटल में शेफ हैं। सनदीप सनी से बेहद प्यार करते हैं। दोनों इतना दूर रहने के बावजूद एक-दूसरे से मिलते रहते हैं।

म्यूजिक बैंड के मैनेजर हैं पति

म्यूजिक बैंड के मैनेजर हैं पति

उन्होंने 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी। The Disparrows म्यूजिकल रॉक बैंड के लीड गिटारिस्ट डेनियल सनी के मैनेजर भी हैं।

सास-ससुर से सनी का बॉन्ड

सास-ससुर से सनी का बॉन्ड

डेनियल के पेरेंट्स Massapequa (न्यूयॉर्क) में रहते हैं। अक्सर सनी अपने सास-ससुर के पास वेकेशन मनाने जाती हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं।

बेकरी में काम करती थीं सनी

बेकरी में काम करती थीं सनी

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ने एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटारयमेंट फर्म में काम किया था। सनी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। इसके बाद 2003 में उन्होंने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट कर, हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा।

35 एडल्ट फिल्में

35 एडल्ट फिल्में

सनी ने कई पोर्न फिल्मों में काम किया। उन्होंने लगभग 35 एडल्ट फिल्में बतौर एक्ट्रेस की है, जबकि 25 फिल्मों का डायरेक्शन किया है। करियर की शुरुआत में वो लेस्बियन पोर्न फिल्मों में ही काम करती थीं।

यहां से खुला बॉलीवुड का रास्ता

यहां से खुला बॉलीवुड का रास्ता

सनी ने साल 2011 में रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। यहीं से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिला। दरअसल, शो के एक एपिसोड के दौरान डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान बनकर आए थे और सनी को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया था।

English summary
Sunny Leone rare pictures on her birthday, see pictures
Please Wait while comments are loading...