»   » B'Day Special: सनी लियोन हों या आलिया.. सबके साथ परफेक्ट हैं ये HOT एक्टर

B'Day Special: सनी लियोन हों या आलिया.. सबके साथ परफेक्ट हैं ये HOT एक्टर

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] बॉलीवुड के हॉट एक्टर्स की बात हो तो रणदीप हूडा को नजरअंदाज करना बईमानी होगी। अपनी चुनिंदा फिल्मों के जरीए इस गबरू जवान ने इंडस्ट्री में अपनी एक अहम पहचान बनाई है। इसी का नतीजा है कि सनी लियोन हों या आलिया भट्ट, निर्देशक रणदीप को सभी के साथ परफेक्ट पाते हैं।

साल 2001 में फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' के साथ डेब्यू करने वाले रणदीप हूडा ने अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। बहरहाल, आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम यहां आपके साथ रणदीप हूडा की 5 बेस्ट फिल्मों की चर्चा करते हैं।

यहां जानिए उनकी 5 बेस्ट फिल्में-

मॉनसून वेडिंग

मॉनसून वेडिंग

रणदीप हूडा ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन शायद ही कोई इन्हें देखकर जान पाए.. इससे पहले रणदीप मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा रहे थे। बहरहाल, पहली फिल्म के साथ ही इंडस्ट्री ने इस गबरू जवान एक्टर के टैलेंट को पहचाना और आज इन्हें कौन नहीं जानता..

साहेब, बीवी और गैंगस्टर

साहेब, बीवी और गैंगस्टर

इस फिल्म में रणदीप हूडा ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। फिल्म को समीक्षकों से काफी तारीफ मिली। वहीं, दर्शकों को माही गिल और साथ रणदीप हूडा के काफी हॉट सीन भी देखने को मिले।

रंगरसिया

रंगरसिया

पेंटर राजा रवि वर्मा बने रणदीप हूडा ने इंडस्ट्री को बता दिया कि वो यहां सिर्फ चंद फिल्मों से नाम कमाने नहीं आए हैं, बल्कि यहां पांव जमाना जानते हैं। केतन मेहता के निर्देशन में बनी नंदना सेन के साथ रणदीप की यह फिल्म काफी कंट्रोवर्शियल रही थी।

हाईवे

हाईवे

इम्तियाज अली की फिल्म हाईवे में आलिया भट्ट के साथ रणदीप हूडा। शायद इस जोड़ी के बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा। लेकिन कोई दो राय नहीं कि महावीर के किरदार में रणदीप ने जान फूंक दी थी। आलिया के साथ रणदीप को देखना बेहतरीन था।

बॉम्बे टॉकीज

बॉम्बे टॉकीज

रानी मुखर्जा के पति बने रणदीप ने बॉम्बे टॉकीज में जब साकिब सलीम के साथ किसिंग सीन दिया, तो दर्शक सन्न रह गए। शायद इसीलिए क्योंकि दोनों अपने किरदार में बेस्ट थे.

वन्स ऑपन ए टाइम इन मुंबई

वन्स ऑपन ए टाइम इन मुंबई

हमने 5 फिल्मों की ही बात की थी.. लेकिन क्या करें.. रणदीप की इस फिल्म को छोड़ना कुछ सही नहीं लग रहा। ACP Agnel Wilson के किरदार में रणदीप आज भी हमें याद हैं।

Happy Birthday Randeep..Smile

English summary
On the occasion of Randeep Hooda’s 38th birthday, we bring to you his 5 most awesome characters till date.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos