»   » Bday spcL- खान डेब्यू के बाद...सलमान संग प्रिटी पर ऋतिक ने बनाया सुपरस्टार

Bday spcL- खान डेब्यू के बाद...सलमान संग प्रिटी पर ऋतिक ने बनाया सुपरस्टार

Subscribe to Filmibeat Hindi

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है और उनके जितनी क्यूट दिखने वाली एक्ट्रेस बहुत ही जल्द बॉलीवुड में सबकी चहेती हो गईं। प्रीति जिंटा 31 जनवरी 1975 में पैदा हुई थी ।

प्रीति जिंटा उस दौर में बॉलीवुड में कदम रखी थी, जब बॉलीवुड पर सालों से राज कर रहीं माधुरी, जूही चावला, रवीना टंडन जैसी हीरोइनों का करियर उतार पर था। ऐसे में बॉलीवुड को प्रीति के रूप एक नई खूबसूरत हीरोइन मिल गई।

[Sshhh: सलमान, शाहरूख, मलाईका अरोड़ा खान और बॉलीवुड के कुछ गहरे राज़]

आमतौर पर हीरोइनों की आपस में मनमुटाव और लड़ाइयों की ही खबरें आती हैं, लेकिन प्रीति ने इसको भी बदल के दिखाया।प्रीति के साथ-साथ करियर की ऊंचाई चढ़ने वाली रानी मुखर्जी से उनकी पक्की दोस्ती रही।शाहरूख से लेकर सलमान तक से उनकी अच्छी दोस्ती आज भी है तो प्रीति एक्ट्रेस के बाद खुद को बिजनस लेडी के रूप में स्थापित कर चुकी हैं।

पिछले दिनों प्रीति की आर्थिक स्थिति बेहद खराब होनी की भी खबरें आई थी कि उन्हें अपना एक फ्लैट रेंट पर लगाना पड़ा हालांकि प्रीति ने इसे सिरे से नकार दिया।। आइये आपको दिखाते हैं कैसे प्रीति जिंटा अपने करिया में हर बॉलीवुड के हर बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं हैं।

देखिए कुछ ऐसा रहा प्रीति का रिकॉर्ड

प्रीति जिंटा -शाहरूख खान

प्रीति जिंटा -शाहरूख खान

प्रीति जिंटा और शाहरूख ने एक साथ चार फिल्मों में काम किया। प्रीति ने अपने करियर की शुरूआत भी दिल से की थी जिसमे शाहरूख खान थे। इसके अलावा दोनों ने वीर-जारा, कभी अलविदा ना कहना, और कल हो ना हो किया है और सभी फिल्में सुपर हिट थीं।

प्रीति जिंटा-सलमान खान

प्रीति जिंटा-सलमान खान

प्रीति जिंटा और सलमान खान बहुत हीं दोस्त भी हैं। प्रीति जिंटा, सलमान खान और रानी मुखर्जी साथ में भी कई फिल्मों में आ चुके हैं। सलमान खान और प्रीति जिंटा साथ में लगभग 6 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। प्रीति जिंटा के साथ हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी-चोरी चुपके चुपके, जानेमन, हीरो और दिल ने जिसे अपना कहा में साथ में नजर आ चुके हैं।

प्रीति जिंटा-ऋतिक रोशन

प्रीति जिंटा-ऋतिक रोशन

प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन भी साथ में कई अच्छी फिल्में कर चुके हैं जिसमें मिशन कश्मीर, लक्ष्य और कोई मिल गया शामिल हैं और सभी हिट फिल्मों में शामिल हैं।

प्रीति जिंटा-अक्षय कुमार

प्रीति जिंटा-अक्षय कुमार

प्रीति जिंटा और अक्षय कुमार भी संघर्ष और जानेमन में साथ में नजर आ चुके हैं।

प्रीति जिंटा-सैफ अली खान

प्रीति जिंटा-सैफ अली खान

सैफ के साथ भी प्रीति को काफी पसंद किया गया। उन्होंने साथ में कल हो ना हो, सलाम नमस्ते, क्या कहना जैसी सुपरहिट फिल्में दी।

प्रीति जिंटा-अजय देवगन

प्रीति जिंटा-अजय देवगन

प्रीति जिंटा और अजय देवगन साथ में ये रास्ते हैं के प्यार के में नजर आ चुके हैं

प्रीति जिंटा-आमिर खान

प्रीति जिंटा-आमिर खान

प्रीति जिंटा और आमिर खान सुपरहिट फिल्म दिल चाहता में साथ में दिख चुके हैं

प्रीति जिंटा-अभिषेक बच्चन

प्रीति जिंटा-अभिषेक बच्चन

प्रीति जिंटा अभिषेक के साथ भी दो फिल्में की हैं जिनमें कभी अलविदा ना कहना और झूम बराबर झूम शामिल है।दोनों काफी सालों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं।

अमिताभ के साथ भी की स्क्रीन शेयर

अमिताभ के साथ भी की स्क्रीन शेयर

प्रीति जिंटा अमिताभ बच्चन के साथ भी कई बार स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. वीर-जारा, कभी अलविदा ना कहना, झूम बराबर झूम , अरमान में साथ में नजर आ चुकी हैं।

English summary
Preity Zinta is one of the Bollywood actress who worked in limited number of movies but in small career she worked with all prominent stars of Bollywood.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos