»   » 2016 का PROMISE: शाहरूख 2 सलमान सबने किया है खुद से एक वादा!

2016 का PROMISE: शाहरूख 2 सलमान सबने किया है खुद से एक वादा!

Subscribe to Filmibeat Hindi

एक और साल जा चुका है और 2016 का स्वागत हर कोई कर चुका है। हमारे स्टार्स इस साल कुछ बेहतरीन फिल्में देने के वादे कर चुके हैं और दर्शक 2016 की कुछ फिल्मों को देखने के लिए ज़बर्दस्त तरीके से एक्साईटेड हैं।

इस समय ज़्यादातर बॉलीवुड सितारे छुट्टियों का मज़ा ले रहे हैं और बॉक्स ऑफिस भी फिलहाल आराम कर रहा है। हालांकि बाजीराव मस्तानी के दिए झटके से दिलवाले अभी भी बाहर नहीं आ पाई है। जानिए दोनों का फाइनल स्कोर यहां।
[#Bestof2015: कुछ दिल मिले और कुछ दिलजले!!] 

बहरहाल, नया साल आते ही हर कोई resolution लेता है तो हमारे बॉलीवुड स्टार्स कहां पीछे रहने वाले है..जितने बड़े स्टार उतने ही बड़े इनके resolution.. सलमान बीईंग ह्यूमन के जरिये देश की हर तरीके से विकास की बात कर रहे तो किंग खान ने इस साल कुछ भी ऐसा नहीं कहने की ठानी है जिसे लोगों के सेंटिमेंट हर्ट हो...
[#BestOf2015: सलमान का साल...कमाल] 

तो आइये नजर डालते हैं..बॉलीबुड स्टार्स के नयू इयर resolution पर -

अमिताभ बच्चन

'मेरी जिंदगी वैसे तो काफी अनुशासित तो पहले से हीं है, फैंस प्यार दते रहें और अपनो के बीच समय बिताए और कुछ नहीं चाहिए..इस साल के लिए भगवान से प्रार्थना है कि हमारी सेहत अच्छी रहे ताकि अच्छे से काम कर सकें

सलमान खान

सलमान खान का नए साल का resolution है कि वो अपनी फाउडेंशन बीइंग ह्यूमन के जरिए देश के लोगों का विकास सही तरीके से करने की कोशिश करेंगे.. इसके अलावा वो अपनी सेहत पर भी खास तौर पर ध्यान देंगे...अपनी सेहत पर भी खास ध्यान दूंगा जिसे काफी समय से इग्नोर कर रहा था'

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने हर साल की तरह इस साल भी RESOLUTION लिया है कि वो सिगरेट नहीं पियेंगे और ऐसी कई बात करंगे जिससे किसी को चोट ना पहुंचे। उनके बेटे अबराम को सिगरेट पीना पसंद नहीं है इसलिए शाहरूख ने खुद से ये वादा किया है।

 

दीपिका पादुकोण

दीपिका नए साल पर कोई रेजोल्यूशन नहीं बनातीं क्योंकि वो पूरा नहीं कर पाती लेकिन उनकी कोशिश होगी वो इस साल अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताएंगी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका का 2015 वैसे तो काफी अच्छा रहे लेकिन उनकी कोशिश होगी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बना पाएं। 2016 में उनके पास ज्यादा टाइम नहीं है इसलिए वो 2 हीं फिल्में करेंगी जिससे मम्मी से कम डांट पड़े।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का कहना है कि वो नए साल पर कोई रेजोल्यूशन नहीं बनाते क्योंकि वो हर साल एक जैसा रहते हैं। लेकिन हां वो साल के पहले दिन मंदिर ज़रूर जाएंगे और भगवान से प्रार्थना करेंगे कि नया साल अच्छा बीते।

काजोल

काजोल मानती हैं कि वो जब भी रेजोल्यूशन बनाती हैं वो साल उनका अच्छा नहीं बीतता इसलिए वो रेजोल्यूशन नहीं बनाती हैं। जैसे चल रहा है ठीक है बस नए साल ता स्वागत धमाके के साथ करेंगी।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की न्यू ईयर प्लानिंग है कि वो इस साल अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देंगे और मेडिटेशन जरूर करेंगे। वो अपने लिए जीने की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि आने वाले सालों में मैं किसी फौलाद की तरह मजबूती से खड़े हो सकें।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का कहना है की वो इस साल समझदारी भरी बातें करेंगी ताकि उनके उपर जोक्स बनना बंद हो जाएं। खास तौर पर ध्यान रखेंगी कि मैं अपनी बेवकूफी की वजह से एक्सीडेंट ना करें। इसके अलावा अपने खान-पान का खास ध्यान रखेंगी!

English summary
New Year 2016 - Resolution of Bollywood stars and they have promised to follow it!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos