»   » फिल्म की तो बल्ले बल्ले..तीसरे सप्ताह भी क्रेज बरकरार!

फिल्म की तो बल्ले बल्ले..तीसरे सप्ताह भी क्रेज बरकरार!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

७ अकटूबर को यूपी,बिहार ,१४ अकटूबर से मुम्बई ,गुजरात में प्रदर्शित की गयी फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का क्रेज दर्शको में अब भी बरकरार है ।रिलीज़ होने के तीसरे सप्ताह भी फिल्म को दर्शक सिनेमाघरो तक भारी मात्रा में देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

खेसारी लाल यादव और स्वीटी छाबरा की जोड़ी इस फिल्म में दर्शको को बेहद पसंद आ रही है। निर्माता राहुल कपूर ने एक पारिवारिक और मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म का निर्माण किया है जिसे दर्शक पसंद कर रहे है और काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Bhojpuri

फिल्म में खेसारी लाल ,स्वीटी छाबरा के साथ .अवधेश मिश्रा ,राजन मोदी ,ब्रजेश त्रिपाठी ,अयाज़ खान ,अनूप अरोरा ,मनोज टाइगर ,किरण यादव ,कृष्णा कुमार ,पंकज तिवारी , उज़ैर खान ,पल्लवी कोली ,नीलम पांडेय ,इला पांडेय ,अपर्णा पाठक ,संतोष श्रीवास्तव ,महेश आचार्य ,इरफ़ान ,संतोष पहलवान ,प्रमोद इन सभी कलाकारों की भी काफी तारीफ़ की जा रही है।

Bhojpuri

निर्देशक इश्तियाक़ शेख बंटी द्वारा निर्देशित की गयी इस फिल्म सभी गाने काफी अच्छे और सभी गाने फिल्म के हर सीन्स के हिसाब से बनाये गए है।हर एक गाना काफी मजेदार और दर्शको की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिसे दर्शक काफी पसन्द कर रहे है। फिल्म के गानो में संगीत अविनाश झा घुँघुरु का दिया गया है और गीत लिखे है प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह ने।

English summary
Fans are crazy for hogi pyar ki jeet in third week also.
Please Wait while comments are loading...