Tap to Read ➤

बॉलीवुड के 8 सबसे पावरफुल भाई-बहन की जोड़ी!

वर्ल्ड सिबलिंग्स डे पर देखिए ये लिस्ट!
एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन ने एक्टिंग में डेब्यू किया और रातों-रात स्टार बन गईं। हालांकि, अपनी बहन के विपरीत, नुपुर ने दर्शकों को अपने कौशल से परिचित कराने के लिए बॉलीवुड फिल्म नहीं बल्कि एक म्यूज़िक वीडियो चुना।
अपने बड़े भाई की तरह, यहां तक ​​कि ईशान खट्टर ने भी अपनी पहली ऑन-स्क्रीन फिल्म से ही सभी बड़े लोगों पर ध्यान दिया। 'धड़क' ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया और युवा अभिनेता को उनके बड़े भाई शाहिद कपूर की तरह ही उनके नृत्य के लिए भी बहुत सराहना मिली।
अर्जुन कपूर ने 2012 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, उनकी बहन जान्हवी 2018 में अपनी पहली फिल्म (धड़क) से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया। अर्जुन ने औरंगजेब, 2 स्टेट्स और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।
हर्षवर्धन और सोनम कपूर को एक कारण से सबसे क्लासी और सबसे फैशनेबल भाई-बहन की जोड़ी के रूप में जाना जाता है। स्टाइल और फैशन की बात करें तो वे कभी भी अपनी छाप छोड़ने से नहीं चूकते हैं, जो उन्हें इंडस्ट्री में सबसे अलग बनाता है।
आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना दोनों ने अपने-अपने योग्यता से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रेडियो और टेलीविज़न से की, और धीरे-धीरे 'विक्की डोनर' और 'दंगल' के साथ बड़े पर्दे पर अपनी जगह बनाई।
उत्कृष्ट गीतकार और लेखक पिता, जावेद अख्तर, और एक समान रूप से प्रसिद्ध माँ शबाना आज़मी, एक अभिनेता और एक राजनेता के रूप में जन्म, प्रतिभा उनके नाम का पर्याय है।
जबकि अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा का अपना खुद का स्थापित प्रोडक्शन हाउस है, उनके भाई, कर्णेश ने भी हाल ही में घोषणा की कि वह क्लीन ओटीटी लॉन्च कर रहे हैं,