Tap to Read ➤

दीपिका पादुकोण ने रणबीर को पकड़ा था रंगे हाथ, प्यार में मिला था धोखा

#Flashback: दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि रणबीर कपूर ने उन्हें प्यार में धोखा दिया था और उन्होंने रणबीर को रंगे हाथों पकड़ा था।
दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर साल 2007 में फिल्म 'बचना ए हसीनों' के सेट पर मिले थे और कुछ ही समय में एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था।
दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था।
फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान रणबीर अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ के करीब आने लगे, जिसके बाद दीपिका के साथ उनके रिश्ते में बदलाव देखा गया।
दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने रणबीर कपूर को चीटिंग करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था।
दीपिका ने कहा- "मेरे लिए, सेक्स केवल फिजिकल साथ रहने के बारे में नहीं है, इसमें भावनाएं भी शामिल हैं। मैंने कभी रिलेशन में रहते हुए किसी को धोखा नहीं दिया।
एक्ट्रेस ने कहा, "लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता। शायद इसलिए मुझे धोखा मिला। जब पहली बार उसने मुझे धोखा दिया, तो मुझे लगा कि रिश्ते में कुछ गड़बड़ है, या मुझमें। लेकिन जब किसी को इसकी आदत हो जाती है, तो आप जानते हैं कि समस्या उसके साथ है।”
दीपिका ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को रंगेहाथ पकड़ा था। उन्होंने कहा, "मैं बेवकूफ थी जो मैंने उसे दूसरा मौका दिया.. उसने मेरे सामने भीख मांगी थी, गिड़गिड़ाया था। लेकिन मेरे आस पास सभी ने मुझसे कहा था वो भटक चुका है।
एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं सच में उस पर विश्वास करना चाहती थी। लेकिन मैंने फिर उसे रंगे हाथों पकड़ा। उस रिश्ते से निकलने में मुझे कुछ वक्त भी लगा। लेकिन मैं जानती थी कि मुझे उस तरफ अब वापस नहीं जाना है।"
बता दें कि ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण बहुत ही मुश्किल दौर से गुजरीं। वह डिप्रेशन में चली गई थीं। साल 2012 में उनकी लाइफ में रणवीर सिंह आए।
इधर, रणबीर और कैटरीना की रिलेशनशिप लगभग 5-6 सालों तक चली थी। साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।