Tap to Read ➤

सुशांत सिंह राजपूत से जुडी 10 रोचक बातें

14 जून 2020 को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कर गए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी बरसी है, हम आपके लिए, एक्टर की याद में उनसे जुडी 10 रोचक बातें लायें हैं, चलिए जानते हैं...
सुशांत सिंह राजपूत
अभिनेता सुशांत को इस दुनिया को छोड़े हुए पूरे 2 साल बीत चुके हैं। 
सुशांत अपनी माँ से सबसे ज्यादा जुड़े हुए थे, उनके नाम s'USHA'nt में उनकी माँ का भी नाम शामिल था।
माँ के सबसे करीब
सुशांत अपने घर में अपनी चार बहनों में सबसे छोटे और इकलौते भाई थे, जो घर में सभी के चहिते थे
अकेले भाई और बेटे
इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा में सुशांत ऑल इंडिया 7 वी रैंक पर थे, इसके अलावा उन्होंने फिज़िक्स में राष्ट्रीय ओलम्पियाड भी जीता था।
पढाई में होशियार
एक्टिंग के साथ एक्टर को डांस में भी इंट्रेस्ट था, थिएटर ज्वाइन करने बाद वह श्यामक डावर डांस ग्रुप में डांस के लिए शामिल हुए थे।
अभिनय और डांस में रुचि
बैकग्राउंड डांसर
सुशांत ने कॉमन वेल्थ की क्लोजिंग सेरेमनी 2006 में ऐश्वर्या राय के पीछे एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस किया था, 'धूम 2' में ह्रितिक रोशन के पीछे सुशांत 'धूम अगेन' गाने में भी नजर आयें थे।
मानव देशमुख के रोल से मिली टीवी दुनिया में पहचान, पवित्र रिश्ता में सुशांत ने अंकिता लोखंडे के साथ काम किया था और उसी दौरान सुशांत और अंकिता दोनों ही रिलेशनशिप में आ गए थे।
टीवी दुनिया से मिली पहचान
सुशांत ने फिल्म 'काय पो चे' से डेब्यू किया था, लेकिन प्रसिद्धि उन्हें फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से मिली।
'एम एस धोनी' से बने बॉलीवुड के स्टार
एक्टर ने चांद पर भी जमीन खरीद रखी थी और उनके पास काफी अडवांस्ड टेलिस्कोप था, जिससे वह चांद और दूसरे गैलेक्सी को देखते थे।
चाँद पर सुशांत की जगह
सुशांत दोनों हाथों का इस्तेमाल करके लिखा करते थे और अपनी एक डायरी में वह अपने सपनों की लिस्ट भी लिखते थे इसके अलावा सुशांत गिटार भी बजा लेते थे।
नयी चीजें सीखने का शौक
सुशांत की टॉप फिल्में