Tap to Read ➤

सलमान खान की टॉप 5 ईद रिलीज जिसने बंपर ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी

सलमान खान अपने फैंस को ईद पर अपनी फिल्म रिलीज के साथ ईदी देते हैं, लेकिन कुछ समय से सलमान के फैंस को उनकी फिल्मों के बिना ही ईद मना रहें हैं, आइए एक नजर डालते हैं भाईजान की पिछली 5 रिलीज पर जिन फिल्मों को ईद पर रिलीज किया गया की और बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों ने बंपर ओपनिंग की
बजरंगी भाईजान
साल 2015 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान ने पहले दिन 27 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सलमान की यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 970 करोड़ रुपये कमाए।
साल 2016 की स्पोर्ट ड्रामा फिल्म सुल्तान ने दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाया था और इसकी रिलीज़ पर इस फिल्म ने 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था।
सुल्तान
ट्यूबलाइट
इस फिल्म में सलमान को पूरे अलग अवतार में देखा गया, वर्ष 2017 में आयी सलमान की इस फिल्म, ने अपने शुरुआती दिन में 21 करोड़ रुपये की कमाई करके अच्छी शुरुआत की थी। यह फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही।
साल 2018 में आयी सलमान की एक्शन फ्लिक रेस 3 ने रिलीज के पहले दिन 28 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि फिल्म को समीक्षकों से नकारात्मक समीक्षा मिली, फिर भी यह 305 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई।
रेस 3
भारत में साल 2019 में ईद पर सलमान खान की आखिरी नाटकीय रिलीज भारत थी, जिसने अपने शुरुआती दिन में 42 करोड़ रुपये कलेक्ट किए थे। फिल्म, जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं, ने अपने जीवनकाल में 325 करोड़ रुपये कमाए।
भारत
ब्लैक शार्ट ड्रेस में जैकलीन का बोल्ड अंदाज 
क्लिक करें
हमारी और वेब-स्टोरी के लिए हमें फॉलो करें
क्लिक करें