Tap to Read ➤

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली बोलीं उसने मुझे सिगरेट से जलाया

90 के दशक की एक्ट्रेस सोमी अली ने एक बार फिर से बिना सलमान खान का नाम लिए इशारा करते हुए गंभीर आरोप लगाया। सोमी अली ने बताया कि उन्हें सिगरेट से जलाया गया था।
Prachi
सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की। जहां पर सोमी अली को सलमान खान गुलाब का फूल देते हुए दिखाई दे रहे हैं।
सोमी अली ने लिखा है कि अभी बहुत कुछ होगा। मेरे शो को भारत में बैन करा दिया गया। फिर वकीलों ने मुझे धमकाया है। तुम एक कायर आदमी हो।
अगर तुम मुझे वकीलों से डरा दिखाओगे तो मैं भी अपनी सुरक्षा में 50 वकीलों को खड़ा कर दूंगी। वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचायेंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।
सोमी ने इससे आगे अपने पोस्ट में लिखा है कि उन सभी फीमेल एक्टर्स को शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं को मारपीट करने वाली आदमी को सपोर्ट करती हैं। तुम्हें जो सपोर्ट करती हैं उन पर भी लानत हैं। अब ये आर पार की लड़ाई है।
बता दें कि सोमी अली ने अपने इस पोस्ट को कुछ देर बाद डिलीट कर दिया। वैसे यह पहली दफा नहीं है जब सोमी अली ने सलमान के खिलाफ बिना उनका नाम लिए अपना निशाना साधा है। इससे पहले भी कई दफा सलमान पर आरोप लगा चुके हैं।
सोमी अली के इन सारे पोस्ट पर सलमान खान या फिर उनके परिवार की तरह से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। सोमी अली ने यह भी कहा कि 16 साल की उम्र में मुंबई जाकर सलमान से शादी करना चाहती थी।
सोमी ने कहा कि मैं जब 17 साल की थी तो सलमान ने मुझे पहली दफा आई लव यू बोला था। सोमी ने सलमान के माता-पिता की तारीफ की थी। उनके लिए सारे धर्म एक बराबर हैं।