Tap to Read ➤

RRR 1st Day 1st Show Reaction दर्शकों ने फिल्म को दिए 5 स्टार

राम चरण तेजा - जूनियर एनटीआर की जोड़ी को दर्शकों ने इतिहास की बेस्ट जोड़ी बताया है। जानिए दर्शकों को क्यों पसंद आ रही है फिल्म।
1st Day 1st Show देखने के बाद दर्शकों ने राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को 5 स्टार दे दिए हैं। दर्शकों ने राजामौली की इस फिल्म को इतना भव्य और भावुक बताया है कि वो अभी तक रोमांचित है।
मिली 5 स्टार रेटिंग
दर्शकों को फिल्म के अलग अलग हिस्से बेहद पसंद आ रहे हैं वहीं कुछ इसे बाहुबली से 10 गुना बेहतर फिल्म बता रहे हैं।
बाहुबली से भी बेहतर
शब्द कम पड़ जाएंगे इस खूबसूरत फिल्म के बारे में बताने के लिए। भावनाओं से भरी हुई। पहले हाफ में तो ठहाके ही ठहाके हैं। सारे पैसे पहले हाफ में ही वसूल हो गए थे।
800 रुपये का टिकट
फिल्म के सेकंड हाफ में एक सीन आपके होश ही उड़ा देगा। साथ ही दर्शकों को गर्व है कि वो उस दौर में हैं जहां राजामौली की फिल्में बनती हैं।
राजामौली को सलाम
RRR का इंट्रो - शानदार। पहला हाफ बेहद इमोशनल। इंटरवल - एकदम तोड़ू। दूसरा हाफ - भव्य दृश्य। प्रभावित करने वाली कहानी और जादुई दृश्यों वाली भव्य फिल्म।
जादुई और भव्य
इस फिल्म ने जिस तरह से राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर के इंट्रो सीन रखे हैं वो शायद सिनेमा के इतिहास के बेस्ट इंट्रो शॉट कहलाएंगे।
इतिहास में जाएगा इंट्रो
फिल्म आपको भावुक कर देती है। जूनियर एनटीआर इस फिल्म के स्टार हैं। भारतीय सिनेमा ने इतना इंटेंस एक्शन कभी नहीं देखा होगा। पहले तीस मिनट में ही ये फिल्म आपके होश उड़ा देती है।
बस एक शब्द - बेहतरीन
कभी लोगों को इंटरवल में फिल्म के लिए खड़े होकर तालियां बजाते नहीं देखा है। ये फिल्म पहले ही सीन से बेहतरीन है और आखिरी सीन तक आपको रोमांचित रखती है।
Must Watch फिल्म