Tap to Read ➤

हीरोपंती 2 रिव्यू- यहां जानें कैसी है टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में आ चुकी है। यहां पढ़ें फिल्म की पूरी समीक्षा।
साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती के साथ टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। फिल्म हिट रही थी, जिसके बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दिया।
कोई दो राय नहीं कि टाइगर फिलहाल बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्शन हीरो हैं। 'हीरोपंती 2' में भी एक्टर अपने एक्शन से दिल जीतते हैं, लेकिन कहानी और किरदारों का कोई ओर- छोर नजर नहीं आता।
कहानी इंटरनेशनल क्रिमिनल लैला (नवाजुद्दीन) की है, जो भारत के सभी बैंकों के अकाउंट हैक करके अरबों खरबों रूपए की ठगी करना चाहता है। और इस ठगी से उसे रोकने के लिए आता है बबलू (टाइगर श्रॉफ)।
मुख्य विलेन लैला के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है, लेकिन उनके किरदार की रूपरेखा भी बेहद कमजोर है।
बतौर निर्देशक अहमद खान ना किरदार को मजबूत बनाने पर ध्यान देते दिखते हैं, ना ही पटकथा को। फिल्म के कुछ सीक्वेंस बेहद ऊबाऊ हैं, जिसका लॉजिक से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं लगता।
फिल्म के मजबूत पक्ष में सिर्फ इसके एक्शन सीन्स हैं। हालांकि इसमें भी कुछ खास नयापन नहीं है, लेकिन टाइगर एक्शन कोरियोग्राफी को काफी बेहतरीन तरीके से निभा ले जाते हैं।
यदि आप टाइगर श्रॉफ के फैन हैं, तो उनकी पिछली फिल्में एक बार फिर से देख लेना ज्यादा बेहतर विकल्प है। फिल्मीबीट की ओर से 'हीरोपंती 2' को 1.5 स्टार।