Tap to Read ➤

2022 टॉप 50 लिस्ट- गूगल पर सर्वाधिक सर्च किये गए ये 11 भारतीय एक्टर्स

गूगल की 50 सर्वाधिक सर्च किये गए एशियाई कलाकारों की सूची बाहर आ चुकी है। एक्टर्स की बात करें तो इस लिस्ट के टॉप 50 में 11 नाम भारतीय अभिनेताओं के हैं।
Neeti Sudha
भारतीय एक्टर्स में इस लिस्ट के 11वें स्थान पर हैं सलमान खान। खास बात यह है कि इस साल अभिनेता की कोई फिल्म भी नहीं आई है.. फिर भी यह चर्चा में रहे हैं।
सलमान खान
इस सूची में 12वें नंबर पर हैं शाहरुख खान। इस साल शाहरुख ने अपनी तीन फिल्मों का ऐलान किया है, जिसे लेकर वह लगातार सूर्खियों में हैं- पठान, जवान और डंकी..
शाहरुख  खान
पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन इस लिस्ट में 19वें नंबर पर हैं। अपनी वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा को लेकर अभिनेता लगातार खबरों में रहे।
अल्लू अर्जुन
विजय भी अपनी रिलीज हुई फिल्म बीस्ट को लेकर चर्चा में बने रहे। सुपरस्टार सबसे ज्यादा सर्च किये गए कलाकारों की लिस्ट में 22वें नंबर पर हैं।
विजय
सूची में 25वें नंबर पर हैं अक्षय कुमार। अभिनेता की दो फिल्में इस साल रिलीज हुई हैं, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज.. खास बात है कि दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं, लेकिन अक्षय चर्चा में रहे।
अक्षय कुमार
इस सूची के 31वें स्थान पर हैं रणबीर कपूर.. जो पहले आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी और फिर आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने रहे हैं।
रणबीर कपूर
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस लिस्ट में 36वें स्थान पर हैं। इस साल बिग बी की फिल्म झुंड आई थी, जिसे खूब तारीफ मिली।
अमिताभ बच्चन
केजीएफ 2 के साथ दुनियाभर में पॉपुलर स्टार यश हैं 40वें स्थान पर। केजीएफ 2 ने ना सिर्फ भारत में बल्कि वर्ल्डवाइड शानदार कमाई की है।
यश
ऋतिक इस साल अब तक भले किसी फिल्म में नजर ना आए हों.. लेकिन आगामी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर वो सुर्खियों में हैं। इस लिस्ट में एक्टर 41वें स्थान पर हैं।
ऋतिक रोशन