Tap to Read ➤

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 बॉलीवुड फिल्में

कई हिंदी फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है, आज हम आपके लिए उन टॉप 10 हिंदी फिल्मों की लिस्ट लायें हैं, जिन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की है
दंगल - 2,024 करोड़
आमिर खान की फिल्म दंगल ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 2,024 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया था।
सलमान खान की सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी, इस फिल्म ने दुनिया भर में 969.06 करोड़ का बिजनेस किया था।
फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 966.86 करोड़ का कमाल का क्लेक्शन किया था।
फिल्म पीके मैं आमिर खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को दिखाया गया था, इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 832 करोड़ का कलेक्शन किया था।
फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में दिखाई दिए थे, इस फिल्म ने दुनिया भर में 623.33 करोड़ का कमाल का कलेक्शन किया था।
संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 586.85 करोड़ का कलेक्शन किया था, इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आयें थे।
पद्मावत 
संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे, इस फिल्म ने दुनिया भर में 585 करोड़ का बिजनेस किया था।
टाइगर जिन्दा है 
फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आए थे, इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 565.1 करोड़ का कमाल का कलेक्शन किया था।
धूम 3 
फिल्म 'धूम 3' में आमिर खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई दिए थे, इस फिल्म ने दुनिया भर में 556 करोड़ का बिजनेस किया था।
वॉर :  475.5 करोड़ 
फिल्म 'वार' में ह्रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था, इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 475.5 करोड का कलेक्शन किया था।
हमारी और वेब-स्टोरी के लिए फॉलो करें 
क्लिक करें