Tap to Read ➤

29 साल की आलिया भट्ट ने 21 साल में साईन की थी ब्रह्मास्त्र, Rare Facts

आलिया भट्ट के 29वें जन्मदिन पर ब्रह्मास्त्र से आलिया का पहला लुक बाहर आ चुका है। पढ़िए फिल्म के बारे में दिलचस्प बातें।
आलिया भट्ट ने 21 साल की उम्र में ब्रह्मास्त्र साईन की थी। 29 साल की उम्र में ये फिल्म रिलीज़ होने जा रही है।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
इस फिल्म की अनाउंसमेंट आज से सात साल पहले ही हो चुकी थी। उस समय फिल्म का नाम ड्रैगन था। जैसे जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती गई, अयान मुखर्जी को इसका नाम बदलना ठीक लगा।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
ब्रह्मास्त्र एक सुपरहीरो की कहानी है जो विश्व के सबसे ताकतवर हथियार को पाने की कोशिश करेगा। रणबीर कपूर होंगे ये सुपरहीरो जिनका नाम होगा शिवा।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
आलिया भट्ट फिल्म में रणबीर कपूर की प्रेमिका ईशा के किरदार में दिखाई देंगी। पहले दीपिका पादुकोण को फिल्म में फाईनल किया गया था लेकिन सबका मानना था कि 10 साल में दीपिका का लुक काफी बदल जाएगा।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
ब्रह्मास्त्र, धर्मा प्रोडक्शन्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म का बजट है 300 करोड़। फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज़ होगी - हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
आलिया भट्ट, हमेशा से रणबीर कपूर की फैन थीं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी की शुरूआत ब्रह्मास्त्र के ही सेट से हुई थी। ब्रह्मास्त्र का काम 2017 में आधिकारिक तौर से अनाउंसमेंट के बाद शुरू हुआ था।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
अक्टूबर 2017 में करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र अनाउंस की। जिसके बाद से इस फिल्म की रिलीज़ डेट छह बार अनाउंस की जा चुकी है। अब आखिरकार फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने जा रही है।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
मनाली में शूट के दौरान, अमिताभ बच्चन ने माईनस 3 डिग्री पर भी शूटिंग की थी और लिखा था कि कभी कभी ख्याल आता है कि शरीर अब इन सब के लिए तैयार नहीं है। लेकिन फिर सेट पर पहुंचता हूं और जान आ जाती है।
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
ब्रह्मास्त्र Rare Facts
फिल्म में शिव और ईशा, एक सुपरपावर को ढूंढने में लगे हैं और उन्हें गाईड करेंगे महागुरू अमिताभ बच्चन। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के अलावा फिल्म में नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिकाओं में हैं।