Tap to Read ➤

रॉ से पुष्पा 2 : ये हैं साउथ की बहुप्रतीक्षित बड़ी रिलीज

हिंदी दर्शकों के बीच साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में हम आपके लिए साउथ की उन बड़ी फिल्मों की लिस्ट लायें है जो सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही धमाका करेंगी
Created by potrace 1.15, written by Peter Selinger 2001-2017
पुष्पा और RRR की सफलता ने साबित किया है कि दक्षिण भारतीय सितारे किसी भी अन्य बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं
पुष्पा की बॉक्स-ऑफिस पर अपार सफलता के बाद अब दर्शकों को इस फिल्म के पार्ट-2 का बेसब्री से इन्तजार है। अपेक्षा की जा रही है इस बार दूसरे पार्ट में हमे अल्लू अर्जुन के फहाद फासिल के जबरदस्त एक्शन सीन दिखाई देंगें।                            
Created by potrace 1.15, written by Peter Selinger 2001-2017
आदिपरुष 
बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष में प्रभास राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं, यह फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  
साउथ की फिल्म आचार्य भी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है, सुपरस्टार राम चरण और चिरंजीवी जैसे 2 बड़े सितारे इस फिल्म में एक साथ नजर आयेंगें।  
फिल्म बीस्ट (रॉ) की रिलीज से पहले ही थलपति विजय की अगली फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, विजय के साथ नजर आने वाली हैं।
केजीएफ चैप्टर 2 का क्रेज दर्शकों में इसकी रिलीज से पहले ही देखने को मिल रहा है। फिल्म में सुपरस्टार यश के जबरदस्त एक्शन सीन को सभी बड़े परदे पर 14 अप्रेल को देखने के लिए तैयार हैं
रॉ 
थलपति विजय की फिल्म बीस्ट 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म को हिंदी वर्जन में रॉ नाम से रिलीज किया जा रहा है।