Tap to Read ➤

इन 10 कारणों से भारत के पहले Pan India सुपरस्टार बन चुके हैं प्रभास

प्रभास स्टारर फिल्म राधे श्याम 11 मार्च को रिलीज़ हो रही है। और हमने ढूंढे हैं वो 10 कारण जिस वजह से वो भारत के पहले Pan India सुपरस्टार हैं।
150 करोड़ फीस लेने वाले वो इकलौते दक्षिण भारतीय एक्टर हैं। प्रभास अपनी पिछली फिल्म बाहुबली से ग्लोबल स्टार बन चुके हैं
राधे श्याम का बजट 300 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। लेकिन प्रभास पर उनकी टीम को इतना भरोसा है कि वो ये लागत आराम से निकाल लेंगे।
प्रभास क्यों हैं नंबर 1 स्टार
एक फिल्म में प्रभास सालों लगा देते हैं। बाहुबली पर उन्होंने लगभग 4 सालों तक काम किया।
स्टारडम के बावजूद प्रभास हर किरदार को उतने ही धैर्य और लगन से समझते हैं और उस पर अपनी पूरी रिसर्च लगा देते हैं।

उन्होंने वाकई प्रूव किया है कि अगर सफल होना है तो मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता।
जो खतरों से खेल जाता है वही असली खिलाड़ी बनता है।  उन्होंने बाहुबली करने का रिस्क लिया और जो कोई और स्टार्स नहीं लेना चाह रहा था। नतीजा सबके सामने है।
किसी भी एक्टर के लिए सबसे ज्यादा ज़रूरी  है अपने डायरेक्टर के ऊपर विश्वास बनाए रखना। और प्रभास ने ये विश्वास हमेशा बनाए रखा है।
एक अच्छी टीम ही एक अच्छी फिल्म बना पाती है। और प्रभास अपने साथ अपनी पूरी टीम को भी फिल्म में अपनी छाप छोड़ने का पूरा मौका देते हैं। उनका स्टारडम कभी फिल्म पर हावी नहीं हुआ।
प्रभास जब भी अपनी किसी फिल्म के साथ वापस लौटते हैं तो केवल उनके काम पर बात होती है। उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में कभी कोई गॉसिप, कोई चर्चा हेडलाइन नहीं बना पाती है।
प्रभास स्टारर फिल्म राधे श्याम, 11 मार्च से सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। एक बार फिर प्रभास फैन्स का दिल जीतने को तैयार हैं।
प्रभास से जुड़ी दिलचस्प खबरें