Tap to Read ➤

2022 की दूसरी छमाही में रिलीज होंगी ये 10 बिग बजट फिल्में, देंखे लिस्ट

रणबीर कपूर की शमशेरा, ब्रह्मास्त्र, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, ऋतिक- सैफ की विक्रम वेधा समेत 10 बिग बजट हैं, जो इस साल जुलाई से दिसंबर के बीच रिलीज होने वाली हैं।
Neeti Sudha
शमशेरा
रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का बजट 150 करोड़ तक का बताया जा रहा है।
लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान और करीना कपूर स्टारर ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक हैं अद्वेत चंदन। हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की इस रीमेक का बजट 160 करोड़ तक अनुमानित है।
लाइगर
धर्मा प्रोडक्शन की इस पैन इंडिया प्रोजेक्ट का बजट 100 करोड़ से ऊपर का बताया जा रहा है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।
ब्रह्मास्त्र
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय स्टारर इस फिल्म का बजट 300 करोड़ तक का बताया जा रहा है। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।
विक्रम वेधा
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म का बजट 170 करोड़ तक का है।
राम सेतु
अक्षय कुमार, जैकलीन और नुसरत भरूचा स्टारर ये फिल्म दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। 'राम सेतु' का बजट 80 करोड़ तक का बताया जा रहा है।
शहजादा
कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर फिल्म शहज़ादा का बजट 100 करोड़ के आस पास का बताया जा रहा है। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है।
भेड़िया
वरुण धवन की इस फिल्म का बजट 100 करोड़ से ऊपर का बताया जा रहा है। अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।
सर्कस
रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन स्टारर इस फिल्म का बजट 150 करोड़ तक का बताया जा रहा है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।
गणपत- पार्ट 1
टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन स्टारर ये फिल्म 23 दिसंबर को सर्कस के साथ क्लैश करने वाली है। फिल्म का बजट 90-100 करोड़ तक का बताया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक हैं विकास बहल।