For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण सीजन 7 में विजय देवरकोंडा ने अपनी लव लाइफ के बारे में की खुलकर बात!

    By Filmibeat Desk
    |

    कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दिखाई देंगे। ये 28 जुलाई को शाम 7 बजे, विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ, लव लाइफ और क्लोज फ्रेंड्स से जुड़ें सवालों पर कम ही बात करते हैं। लेकिन वहीं बात करें डिज्नी+ हॉटस्टार के शो कॉफी विद करण सीजन 7 की तो यह शो हर धूम मचा रहा है जिसमें स्टार्स को दिलखोल बात करते हुए देखा जाता है।

    वरुण धवन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है 'बवाल'!वरुण धवन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है 'बवाल'!

    इसके चौथे एपिसोड में सुपरस्टार और बी-टाउन एक्ट्रेसेज के बीच सबसे ट्रेंडिंग क्रश, विजय देवरकोंडा अपनी को-एक्टर और पॉपुलर फेस अनन्या पांडे के साथ दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में जब शो के आईकोनिक होस्ट करण जौहर ने दोनों से दिल, करियर और काम को लेकर सवाल किएस, तो दोनों ही स्टार्स इस पार बात करते दिखें।

    ऐसे में विजय देवरकोंडा जो हमेशा खुद को लो प्रोफाइल रखते हैं, ने शो पर फाइनली अपनी लव लाइफ के बारे में बात की और बताया कि वो क्यों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को ओपन नहीं करते हैं।

    शो में करण जौहर ने विजय से पूछा था कि क्या वो रिलेशन में हैं, लेकिन विजय देवरकोंडा ने कुछ भी कन्फर्म किए बिना कहा, "जिस दिन मैं शादी करूंगा और मेरे बच्चे होंगे, उस दिन मैं सबसे ये बात कहूंगा, तब तक मैं किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहूंगा जो मुझे प्यार करता है।

    ऐसे बहुत से लोग हैं जो आपको एक अभिनेता के रूप में प्यार करते हैं और आपके पोस्टर उनकी दीवार पर, उनके फोन में हैं। वे मुझे इतना प्यार और सराहना देते हैं कि मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता।" हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है,

    जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार, शाम 7 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।

    English summary
    South Superstar Vijay Deverakonda opens up about his love life on Koffee With Karan Season 7! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X