For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हीरामंडी' सीरीज में नजर आएंगी वेटरन एक्ट्रेस रेखा? संजय लीला भंसाली का बड़ा कदम!

    |

    संजय लीला भंसाली की फिल्में जब भी खबरों में आती हैं फैस को उनका काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन इस वक्त वो फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज को लेकर खबरों में हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं हीरामंडी की जिसमें कई अभिनेत्रियां नजर आएंगी लेकिन इस वक्त एक नाम सामने आ रहा है वो आपको चौकाने के लिए काफी है। हम बात कर रहे हैं वेटरन एक्ट्रेस रेखा की। वो काफी समय से काम नहीं कर रहीं हैं और उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर शरमन जोशी के साथ 'सुपरनानी' नाम की फिल्म में देखा गया था।

    ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी रॉय का दमदार पोस्टर, 15 जून को होगा बड़ा धमाका!ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी रॉय का दमदार पोस्टर, 15 जून को होगा बड़ा धमाका!

    कथित तौर पर, पता चला है कि संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्ट के साथ वो वापसी करने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि वह वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आएंगी। भंसाली की 'हीरामंडी' बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है।

    रिपोर्ट बताती है कि रेखा इक्का-दुक्का निर्देशक के साथ अग्रिम बातचीत कर रही है। वह सीरीज में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। सूत्र ने पोर्टल को बताया कि भंसाली शुरू से ही रेखा को 'हीरामंडी' में एक विशेष भूमिका के लिए चाहते थे।

    लेकिन फिर, ऐसा लग रहा था कि यह क्लासिक साझेदारी फिर से खराब हो गई है। नवीनतम अपडेट से पता चलता है कि कास्टिंग प्रक्रिया लगभग समाप्त हो गई है और प्रशंसक रेखा को स्क्रीन पर अपने जादू से सभी को चकित करते हुए देख सकते हैं।

    अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही धमाका काफी बड़ा होगा और रेखा वेब सीरीज में अपना दमदार डेब्यू करेंगी। उनको लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं और ऐलान का इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Veteran actress Rekha to be seen in 'Heeramandi' series? Big step of Sanjay Leela Bhansali! Fans waiting for this series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X