For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या मुझे देखने से बच्चे बिगड़ रहे हैं? लोग पोर्न बैन नहीं करते मुझे बैन कर रहे हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास ओटीटी वेब शो के पहले सीजन के बाद से ही उर्फी जावेद इंटरनेट पर अपनी सेक्सी इमेज को लेकर छाई हुई हैं। अपने यूनिक ड्रेस स्टाइल के साथ उर्फी जावेद के सेक्सी इमेज पर भी उनके सभी फैंस की नजर होती है। ऐसा कई बार हुआ है जब उर्फी जावेद को उनके सेक्सी ड्रेस स्टाइल के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया गया है। लेकिन हाल ही में एक सवाल पूछे जाने पर उर्फी जावेद बुरी तरह भड़क गईं।

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार उर्फी जावेद से यह सवाल पूछा गया कि क्या उनकी वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं? इस प्रश्न पर उर्फी जावेद बुरी तरह भड़क गईं। इस सवाल पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उर्फी जावेद ने जवाब दिया। बता दें कि अपने बोल्डनेस की तरह उर्फी जावेद विचारों में भी काफी बोल्ड हैं। वह हर मामले में बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। उर्फी का टैलेंट यह है कि वह किसी भी तरह की चीज से खुद के लिए कपड़े बना लेती हैं वो भी काफी हॅाट और सिजलिंग।

    क्या मुझे देखने से बच्चे बिगड़ रहे हैं?

    क्या मुझे देखने से बच्चे बिगड़ रहे हैं?

    यह जवाब दिया कि क्या मुझे देखने से बच्चे बिगड़ रहे हैं? लोग पोर्न बैन नहीं करते मुझे बैन कर रहे हैं। अपने रिवलिंग आउटफिट के कारण उर्फी को गूगल पर सबसे अधिक सर्च किया जाता रहा है। हाल ही में उन्हें सबसे ज्यादा खोजने वालीं एशियन सेलेब की लिस्ट में स्थान मिला है।

    उर्फी जावेद का टीवी शो

    उर्फी जावेद का टीवी शो

    आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से अपने करियर की शुरुआत की। आए दिन वह अपने वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

    लखनऊ गर्ल उर्फी जावेद

    लखनऊ गर्ल उर्फी जावेद

    उर्फी जावेद लखनऊ गर्ल हैं। मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई कर चुकी हैं उर्फी जावेद। उर्फी जावेद इंस्टग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं। रणवीर सिंह से लेकर कई बिग स्टार्स उनके नाम और काम से परिचित है।

    English summary
    Here read in details Urfi Javed talk about her recent comparison with porn film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X