For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पंचायत 2 सीजन से पहले, फैंस के बीच सीज़न 1 को स्ट्रीम करने की मांग, जानिए पूरी डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो पर पंचायत का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन 20 मई को होने वाला है। ऐसे में अगर आपने अभी तक इस शानदार शो के पहले सीजन को नहीं देखा है, तो यह बिल्कुल सही समय है।

    फुलेरा की यादें: उत्तर प्रदेश के एक विचित्र छोटे से गांव - फुलेरा की पृष्ठभूमि में इस सीरीज में ग्रामीण जीवन की बारीकियों और इसके लोगों को खूबसूरती से फिल्माया गया है। इसके मुख्य किरदार अभिषेक को उस जगह से प्यार हो जाता है, जहां से वह नफरत करता था। तो शो में यह देखना दिलचस्प होता है कि जब उसे एहसास होता है कि यही वो जगह है जहां से वो है तो कैसे सबकी आंखें भर आती है। ऐसे में दूसरे सीजन में भी यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इसमें वो पंचायत में क्या करता हैं। किरदारों के बीच धीरे-धीरे विकसित हो रही केमिस्ट्री समाज के एक खूबसूरती से बुने हुए और जटिल ताने-बाने को सामने लाती है, जो आपको एक आम आदमी की भेद्यता को देखने के लिए मजबूर करता है।

    पंचायत के लोग: जीतेंद्र एक रत्न हैं और निस्संदेह उनका प्रदर्शन हर तरह से काबिले तारीफ है। सीज़न 1 में रघुबीर यादव जैसे दिग्गज देखे गए, जो किरदार में ऐसे डूबे जैसे कि यह उनके लिए ही बना हो और नीना गुप्ता ने अपने सीमित स्क्रीन समय के साथ अपनी उपस्थिति का एहसास कराया। शो में हर दूसरा किरदार भी हमारा मनोरंजन करता रहता है।

    अभिषेक की भागने की योजना: शो का मेन किरदार अभिषेक (जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत) हमेशा पंचायत छोड़ने और एक अच्छी शहर की नौकरी पाने के इर्द-गिर्द घूमता रहता है। अब हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वह इस सीजन में क्या करता है! दोस्त हो तो विकास जैसा: हर किसी को अपने जीवन में विकास की जरूरत होती है। भले ही आपके आस-पास की पूरी दुनिया ठीक से काम नहीं कर रही हो, लेकिन उस एक सपोर्ट सिस्टम के होने से आपको जीवन में काफी उम्मीदें मिलती है।

    Panchayat

    प्यार की गुंजाइश?: शो सचमुच आखिरी के लिए बेस्ट बचाता है। जिस सीन में अभिषेक और रिंकी पानी की टंकी के ऊपर एक-दूसरे से टकराते हैं, वह सभी के भीतर के रोमांटिक एलीमेंट को जगाने में कामयाब होती है। हालांकि हमें वाकई नहीं पता कि दोनों के बीच कोई केमेस्ट्री है या नहीं, तो देखने के लिए कि यह नया रिश्ता कैसे खिलता है, हमें आने वाले सीज़न का इंतजार करना होगा।इस हिलेरियस ड्रामा का सीक्वल कहानी को रीवील करेगा क्योंकि यह उस प्वाइंट से आगे बढ़ती है जहां अभिषेक और रिंकी एक-दूसरे से टकराते हैं, एक चिंगारी पैदा करते हैं। नई कहानी पंचायत की प्रफुल्लित करने वाली और मासूम दुनिया में गहराई से उतरेगी और फुलेरा के इलाकों में रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय महिला शक्ति (नीना गुप्ता) की असंख्य परतों के माध्यम से आगे बढ़ेगी।तब तक, हम अपनी याददाश्त को ताज़ा करने के लिए पहले सीज़न का एक शानदार रीकैप देख सकते हैं जो हमें दूसरे सीजन के और ज्यादा उत्साहित करेंगी।

    English summary
    The second season of Panchayat is ready to come, before that there is a demand to stream season 1,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X