For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेफाली शाह स्टारर वेब सीरीज HUMAN ने 5 अलग कैटेगरी में जीते अवॉर्ड्स, डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई थी रिलीज

    |

    प्रतिभाशाली अभिनेत्री शेफाली शाह [Shefali Shah] अभिनीत विपुल अमृतलाल शाह की मेडिकल थ्रिलर सीरीज 'ह्यूमन' [Human] इस साल जनवरी में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और अपनी दिलचस्प कहानी से पूरे देश में छा गई। जहां सीरीज ने अपनी रिलीज के साथ ओटीटी स्पेस में एक गहरी छाप छोड़ी, वहीं अब हाल की अवॉर्ड सेरेमनी में इसका खूब जलवा दिखा है।

    इस सीरीज के लिए डायरेक्टर और क्रिएटर विपुल अमृतलाल शाह को बेस्ट शोरनर का अवॉर्ड मिला हैं। शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी जैसी पावरहाउस वुमेन परफॉर्म्स से सजी विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी ह्यूमन ने वास्तव में अपनी अद्भुत कहानी के साथ दर्शकों को आकर्षित किया था, जो ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग और मेडिकल स्कैम की दुनिया पर फोकस करती है।

     गर्लफ्रैंड सबा आज़ाद के साथ पोज़ देते दिखे सुपरस्टार ऋतिक रोशन, VIDEO गर्लफ्रैंड सबा आज़ाद के साथ पोज़ देते दिखे सुपरस्टार ऋतिक रोशन, VIDEO

    इस सीरीज ने जैसे अपनी रिलीज़ के साथ धूम मचाई थी, वैसे ही अब इसने 5 अलग-अलग कैटेगरी में द इंडियन टेली स्ट्रीमिंग अवार्ड्स 2022 में अवॉर्ड हासिल किए हैं।

    the-indian-telly-streaming-awards-2022-shefali-shah-starrer-human-wins-in-5-different-categories

    इस सीरीज के एडिटर जुबिन शेख ने हिंदी सीरीज की कैटेगरी में बेस्ट एडिटर अवॉर्ड जीता है। इसके अलावा, स्पेशल कैटेगरी के तहत, प्रोडक्शन डिज़ाइनर, श्रीराम अयंगर, और सुजीत सावंत ने बेस्ट आर्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया, PIXEL D ने बेस्ट VFX के लिए अवॉर्ड जीता, शेफाली शाह को फैन फेवरेट विलेन (फीमेल) के लिए अवॉर्ड दिया गया और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह इस अवॉर्ड फंक्शन में बेस्ट शोरनर के अवॉर्ड के साथ बड़ी जीत दर्ज कराई।

    द इंडियन टेली स्ट्रीमिंग अवार्ड्स 2022 में अवॉर्ड हासिल करने की अपनी खुशी को साझा करते हुए, विपुल ने कहा, "पुरस्कार उस स्पेशल क्रिएटिव वर्क में जाने वाली सभी कड़ी मेहनत की स्वीकृति है। इसलिए मुझे ह्यूमन के लिए बेस्ट शोरनर मिलने की बहुत खुशी है। ह्यूमन एक खास शो रहा है। यह कुछ ऐसा है जहां विषय बेहद अनोखा था और फिर भी इसे लोगों ने इतना प्यार किया है इसलिए यह ऐसा कंटेंट है जिसे कमर्शियल सफलता के साथ बनाया गया है और इसलिए इसे हासिल करने के लिए शोरनर का काम सबसे कठिन है। इसलिए हम बहुत खुश हैं कि हम अपना काम अच्छी तरह करने और इसे पाने में सक्षम रहें।"

    विपुल अमृतलाल शाह जूरी के चेयरमैन की जिम्मेदारी के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कारों में बिजी हैं और शेफाली शाह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में लगी हुई हैं, इसलिए समारोह में शामिल नहीं हो सकीं। आशिन ए शाह सनशाइन पिक्चर्स के सह-निर्माता और प्रतिनिधि के रूप में इस समारोह में शामिल हुए।

    English summary
    Vipul Amrutlal Shah's medical thriller series 'Human' starring Shefali Shah was released on Disney+ Hotstar. Show went on to collect awards at The Indian Telly Streaming Awards 2022 in 5 different categories.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X