For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Dharavi Bank Trailer: जबरदस्त माफिया कहानी के साथ दमदार सुनील शेट्टी- विवेक ओबेरॉय

    |

    एमएक्स प्लेयर के 'धारावी बैंक' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह सीरीज सुनील शेट्टी का डिजिटल डेब्यू है। शो में 'धारावी बैंक' में वह अप्राप्य किंगपिन - थलाइवन के रूप में दिखाई देंगे। वही उनके इस साम्राज्य को तोड़ने के लिए जेसीपी जयंत गावस्कर के किरदार में विवेक आनंद ओबेरॉय दृढ़ संकल्प लेकर आगे बढ़ रहें हैं। ट्रेलर में एक विशाल अपराध के सांठ-गांठ की झलक दिखाई देता है। हर एक के लिए यह परिवार, सम्मान, शक्ति और कर्तव्य के लड़ाई है।

    ट्रेलर रिलीज के बाद धारावी बैंक में थलाइवन के किरदार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि सम्मान अर्जित किया जाना चाहिए और थलाइवन इस बात का सही अवतार है कि यह कैसे किया जाता है। वह शक्तिशाली और निर्दयी है लेकिन उन लोगों को सबसे अधिक देने वाला भी है। जिसे वह अपना परिवार, धारावी के लोग मानते हैं। थलाइवन ने मेरे लिए एकदम सही डिजिटल शुरुआत की है।

    इसके बाद एक सनकी बदमाश पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए सहमत होने पर ' विवेक आनंद ओबेरॉय ने अपने किरदार पर कहा कि धारावी बैंक बेहद ही पेचीदा कहानी है जो सिर्फ एक अपराध साम्राज्य को नीचे लाने से परे है। यह दर्शाता है कि कोई अपने परिवार के लिए, अपने कर्तव्य के लिए और अपनी नैतिकता का परीक्षण करने के लिए कितनी दूर जा सकता है।

    जेसीपी जयंत गावस्कर की भूमिका निभाने के लिए मुझे उस सही संतुलन को खोजने की जरूरत थी क्योंकि वह आदर्श पुलिस वाले से जोड़-तोड़ करने वह धैर्यपूर्वक शिकार पर एक बाघ की तरह अपना समय बिताता है। बता दें कि समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, सिरीज़ में सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोंसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनगर, रोहित पाठक, जयवंतवाडकर, चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव, संध्या शेट्टी, पवित्र सरकार और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 19 नवंबर को यह सीरीज रिलीज होगी।

    English summary
    Suniel Shetty debut series Dharavi Bank trailer release on Mx player, watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X