For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IMDb Rating पर सुनील शेट्टी- विवेक ओबेरॉय की वेब सीरीज Dharavi bank ने तोड़ा रिकॉर्ड

    |

    Dharavi Bank IMDb Rating: एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ने अब आईएमडीबी पर 9.3 की भारी रेटिंग हासिल की है। धारावी बैंक बहुत पसंद किए जाने वाले शो की इस प्रतिष्ठित श्रेणी में सबसे नया प्रवेशकर्ता है, जिसकी रेटिंग 9+ है। बता दें कि यह शो एक शक्तिशाली गैंगस्टर को गिराने की कोशिश कर रहे एक पुलिस वाले की कहानी बताता है, जो मुंबई में वास्तविक सरकार है। अपने परिवार और राष्ट्र के प्रति कर्तव्य के लिए कोई कितना कुछ कर सकता है, इस पर प्रकाश डालते हुए, धारावी बैंक एक जटिल कहानी है जो एक अपराध साम्राज्य को गिराने से परे है।

    धारावी बैंक में सुनील शेट्टी को अप्राप्य थलाइवन के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करते हुए दिखाया गया है, जिसका विवेक आनंद ओबेरॉय द्वारा चित्रित गुस्सैल पुलिस वाले जेसीपी जयंत गावस्कर द्वारा शिकार किया जाता है। इन्फिनिक्स मोबाइल द्वारा सह-संचालित, विशेष भागीदार - मुल्तानी पचमीना और केईआई वायर्स एंड केबल्स, और एसोसिएट प्रायोजकों - फिनोलेक्स पाइप्स और निरमा एडवांस डिटर्जेंट के साथ, धारावी बैंक ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित और समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित है। सीरीज में सुनील शेट्टी के थलाइवा लुक की काफी तारीफ हुई है। साथ ही वह अपने करियर में पहली दफा इस तरह की भूमिका निभा रहे हैं। इसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

    सीरीज में सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारुवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनागर, रोहित पाठक, जयवंत वाडकर, चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव शामिल हैं। , संध्या शेट्टी, पवित्रा सरकार और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।इस वेब सीरीज के लॉन्च पर - एमएक्स मीडिया के ग्रुप सीओओ निखिल गांधी ने कहा कि अन्ना, विवेक आनंद ओबेरॉय के साथ धारावी की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट शो को हेडलाइन करते हुए पहले कभी नहीं देखा गया है। हमारे विज्ञापनदाताओं की प्रतिक्रिया भी जबरदस्त रही है और हमें विश्वास है कि शो का हमारे सभी हितधारकों पर स्थायी प्रभाव पड़ने वाला है।

    English summary
    Suniel Shetty and Vivek Oberoi mx original series Dharavi bank IMDb rating, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X