For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हश हश में पूर्व पत्रकार साईबा त्यागी बनीं सोहा अली खान, नए प्रोमो में दिखा ये अंदाज!

    By Filmibeat Desk
    |

    प्राइम वीडियो का आगामी क्राइम ड्रामा, हश हश, जूही चावला, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का सहित एक शानदार महिला कलाकारों के साथ एक पंच पैक करने के लिए तैयार है। अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ एक रोमांचकारी सवारी का वादा करती है और दर्शक रहस्यों को जानने के लिए उत्सुक हैं। दर्शकों के उत्साह को बढ़ाते हुए, प्राइम वीडियो ने आज सोहा अली खान को साईबा त्यागी के रूप में पेश करते हुए एक नया चरित्र प्रोमो जारी किया है।

    जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान और अक्षय कुमार ने दी थी चेतावनी? सुकेश चंद्रशेखर मामले में खुलासा!जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान और अक्षय कुमार ने दी थी चेतावनी? सुकेश चंद्रशेखर मामले में खुलासा!

    अभिनेत्री ने एक पूर्व पत्रकार की भूमिका निभा रही है, जो अब अपने परिवार और दो बच्चों के लिए पूरी तरह से समर्पित है। लेकिन अपने प्रियजनों को कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियों से बचाने के लिए, वह फिर से खतरे और मुश्किलों से बचने के लिए अपनी कुर्सी फिर से संभालती है।

    एक ओर, इंस्पेक्टर गीता तेहलान (करिश्मा तन्ना द्वारा अभिनीत) अपराधी की तलाश कर रही है, दूसरी ओर, पूर्व पत्रकार साईबा भयानक तथ्यों को जड़ से उखाड़ फेंकने के मिशन पर है। आखिर सच को कौन खोजेगा?

    केवल समय ही बताएगा। पर्दे पर एक पूर्व पत्रकार की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, सोहा ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत रोमांचक है क्योंकि मैं असल जीवन में एक पत्रकार बनना चाहती थी।

    मेरे कई सपनों के करियर में से एक वकील या पत्रकार बनना था क्योंकि मुझे पढ़ने, लिखने और जांच करने का बहुत शौक है जब तक कि मेरे पिता ने घर पर अपना खोजी व्यवसाय बंद नहीं कर दिया क्योंकि मैं उनके कार्यालय में जाती थी और नोट्स बनती थी।

    इसलिए मुझे हश हश के साथ अपने सपने को ऑनस्क्रीन जीने का मौका मिलता है। "तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश एक क्राइम ड्रामा है जिसमें जूही चावला, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और आयशा जुल्का भी हैं और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

    हश हश 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है। प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से भागीदारों से आकर्षक "दिवाली विशेष छूट" के अलावा लाइन-अप में कई अन्य मूल श्रृंखला और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Soha Ali Khan turns former journalist Saiba Tyagi in Hush Hush, this style is seen in the new promo! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X