For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने कॉफी विद करण सीजन में अपनी सबसे खतरनाक यात्रा का किया खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    कॉफी विद करण सीजन 7 के दूसरे एपीसोड में पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आएंगी ।जान्हवी कपूर और सारा अली खान अपने स्टाइल, विट और एडवेंचर की स्टोरीज शेयर करती नजर आएंगी। शो पर आई इस डायनेमिक जोड़ी ने भी आइकोनिक होस्ट करण जौहर के जीवन, काम, प्यार और ट्रेवल एंड एडवेंचरेस के बारे में पूछे गए सवालों पर कई खुलासे किए। केदारनाथ की खूबसूरत लोकेशन्स पर बॉंड करते हुए शो पर आई सारा और जान्हवी ने अपनी इस ट्रिप के बारे में भी बताया, जहां उन्होंने दो नियर डेथ एक्सपीरियंस फेस किया था।

    जब जान्हवी ने सामान्य रास्ते से जाने के लिए भैरवनाथ तक के हाइक करने का फैसला किया, तब दोनों को अपने एडवेंचर में एक अनएक्सपेक्टेड ट्विस्ट का सामना करना पड़ा। सारा अली खान ने कहा, "हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया और चलने के लिए एक सामान्य रास्ता था। लेकिन हम खुद को बेहतर समझते थे। हमने हाईक करके वहां तक जाने का सोचा। वहां सिर्फ चट्टानों की एक 85 इनक्लीन थी और जान्हवी ने कहा कि चलो इसकी चढ़ाई करते हैं।" हालांकि चढ़ाई को लेकर सारा कन्फ्यूज थी। सारा ने स्वीकार किया कि वह एक बज़किल कहलाने से डरती थी। हालांकि इस एंडवेंचर का मजा तब फीका पड़ गया जब एक बहुत डरावनी चाढ़ाई उनके सामने आई। अपने इस डर के बारे में स्वीकार करते हुए, सारा ने मेंशन किया कि कैसे एक समय पर, उन्हें यकीन था कि वे अस्थिर चट्टानों के कारण गिर जाएंगी।

    ऐसे में बचने का कोई रास्ता न होने के कारण, जब उन्होंने चट्टान से लटकते हुए एक फैन को अपनी तरफ आते देखा तो उन्हें चैन मिला। लेकिन फिर उन्हें बहुत निराशा हुई क्योंकि उन्होंने कोई मदद नहीं की और वह सिर्फ उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहते थे। आखिरकार, सारा के ड्राइवर ने उन्हें लगभग 30 मिनट तक फंसे रहने के बाद ढूंढ लिया, और उन्हें स्पेशल फोर्सेज की मदद से बचाया गया।

    Sara Ali Khan , Janhvi Kapoor

    इसके अलावा, मौसम भी बहुत मददगार नहीं था। जान्हवी कपूर ने सारा अली खान द्वारा 6000 रुपये बचाने के लिए कम लागत वाले नो-हीटर होटल की पसंद को याद करते हुए साझा किया कि कैसे इस विकल्प ने उन्हें लगभग जमा ही दिया था। उन्होंने कहा, "मैंने दो थर्मल, एक पफर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी। करण, मैंने अपना हर एक कपड़ा पहना था और फि भी कांप रही थी।" यह कहते हुए कि सारा अली खान अपने दोस्तों से मिलने के बाद अपने कमरे में लौटी, उसके होंठ नीले हो गए थे और वह कांप रही थी। उन्होंने यह भी कहा कि फ्रीजिंग -7 ℃ के मौसम में हीटर की अनुपस्थिति के अलावा, होटल में बाथरूम भी संदिग्ध था। " अगर मैं उस पॉट पर बैठ जाती, तो वह टूट जाता," जान्हवी कपूर ने अपनी होटल स्टे स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा।

    English summary
    Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor talk about most dangerous journey in Koffee With Karan Season 7!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X