For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रॉनी स्क्रूवाला और प्रशांत नायर ने मल्टी सीजन सीरीज 'द सपोर्ट ग्रुप' के लिए मिलाया हाथ, जानें डिटेल्स

    |

    हाउस ऑफ टॉकीज के सहयोग से आरएसवीपी ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट, 'द सपोर्ट ग्रुप' की घोषणा की है। इस सीरीज के लिए प्रशांत नायर को निदेशक / शोरनर के रूप में शामिल किया गया हैं। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, सिद्धार्थ जैन के सह-निर्माता के रूप में, 'द सपोर्ट ग्रुप' बहुत अलग पृष्ठभूमि के 3 किरदारों की कहानी है जो एक एक्सीडेंटल किलिंग के परिणामों से बचने के लिए एक असहज गठबंधन बनाते हैं।

    यह सामान्य, साधारण लोगों के बारे में एक मल्टी सीजन सीरीज है जो हर उन विकल्पों का गहरा विरोध करते हैं जो उन्हें उन बेहद डार्क प्लेसेज पर ले जाते हैं।

    निर्माता रॉनी स्क्रूवाला का काम "द लंचबॉक्स", "उड़ान" और "देव डी" जैसी फिल्मों के साथ एक अलग लीग को पेश करता है। अब वो प्रशांत के साथ पहली बार टीम बना रहे हैं, जिन्होंने एक निर्माता के रूप में 'मेड इन हेवन' और 'ट्रिस्ट विद डेस्टिनी' जैसे शो के साथ बड़ी ऊंचाइयों को छुआ है।

    EXCLUSIVE: विंदू दारा सिंह ने राजू श्रीवास्तव को किया याद, कहा- देश के सबसे पहले और सबसे अनमोल कॉमेडियनEXCLUSIVE: विंदू दारा सिंह ने राजू श्रीवास्तव को किया याद, कहा- देश के सबसे पहले और सबसे अनमोल कॉमेडियन

    फ्रेंच/भारतीय लेखक-निर्देशक प्रशांत नायर की 'ट्रिस्ट विद डेस्टिनी' का प्रीमियर 2020 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जहां इसने बेस्ट स्क्रीनप्ले का पुरस्कार जीता था। इससे पहले, उन्होंने अमेज़न प्राइम के 'मेड इन हेवन' के दो एपिसोड का निर्देशन किया था। उनकी 2015 की फीचर, 'उमरिका' भारत की पहली सनडांस विजेता बनी, जब इसने विश्व सिनेमा के लिए दर्शकों का पुरस्कार जीता और नेटफ्लिक्स इंडिया के पहले अधिग्रहणों में से एक बन गई।

    रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, "'द सपोर्ट ग्रुप' के साथ, हमारा लक्ष्य उस तरह के शो का निर्माण करना है जो आपको रोमांचित कर देगा। ट्विस्ट और गैप्स-आउट-लाउड मोमेंट्स से भरा हुआ शो आपको बिंज वॉच के लिए मजबूर कर देगा।"

    वहीं, प्रशांत कहते हैं, "RSVP के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा है, जो सेल्युलाइड पर लीक से हटकर सफल कहानियों को मंथन करने के लिए जाना जाता है। 'द सपोर्ट ग्रुप' में दर्शाया गया अंधेरा हास्य और विडंबना से भरा होगा, यह सुनिश्चित करेगा कि हर कंपकंपी के साथ भी हंसी हो। यह शो भारत में समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और समकालीन जीवन की बारीकियों को एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में सामने लेकर आएगा, जो देखने का एक अनूठा अनुभव होगा।"

    आरएसवीपी की आगामी परियोजनाओं में 'पिप्पा', 'मिशन मजनू', 'कैप्टन इंडिया' और 'सैम बहादुर' जैसी फीचर फिल्में शामिल हैं।

    सीरीज के मोर्चे पर, बेमेल सीजन 2 इस तिमाही में नेटफिक्स पर रिलीज होने वाला है। RSVP भोपाल गैस त्रासदी पर एक सीरीज के लिए रिची मेथा के साथ भी सहयोग कर रहा है।

    English summary
    Prashant Nair, Sundance audience award winner, and veteran producer Ronnie Screwvala are teaming up on series “The Support Group.”
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X