For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रंगबाज 3 के लिए विनीत कुमार सिंह का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्टर विनीत कुमार सिंह ने कई बार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा को साबित किया हैं। मुक्काबाज़ में शानदार प्रदर्शन से उन्होंने सभी को चकित कर दिया। एक बार फिर से वह इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और नई फिल्म के कारण छाए हुए हैं। अब वो एक और दमदार किरदार के साथ लोगों को एंटरटेन करने के लिए रेडी हैं।

    हाल ही में विनीत कुमार सिंह के अपकमिंग शो रंगबाज़ 3:डर की राजनीति का ट्रेलर सामने आया है। इसके आते ही इंटरनेट पर हर तरफ तूफान मच गया है। इस सीरीज में विनीत, हारून शाह अली बेग (साहेब के नाम से भी जाने जाते हैं) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस किरदार के लिए उन्होंने अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया और सिर्फ कुछ दिनों के भीतर 10 किलो तक वजन बढ़ाया।

    जैसा कि हम सभी जानते थे कि उन्होंने मुक्काबाज़ के लिए एक बॉक्सर के रूप में खुद को बदल लिया और जिसके लिए उन्होंने पंजाब में मुक्केबाजों के साथ एक साल की कड़ी ट्रेनिंग भी की। अब एक बार फिर से उन्होंने रंगबाज 3 के लिए खुद को पूरी तरह से बदल दिया है और जो उनके लिए बेहद मुश्किल था। हाल ही में अभिनेता इस पर खुलकर बात करते दिखाई दिए हैं।

    Rangbaaz 3

    वे कहते हैं, ''इस रोल के लिए दस किलो वजन बढ़ाना काफी मुश्किल था लेकिन यह किरदार की मांग थी और मैं जो भूमिका निभा रहा था, उसे देखना मेरे लिए बहुत जरूरी था। मुझे किरदार के लिए सख्त आहार और कड़ी ट्रेनिंग लेनी पड़ी। लेकिन यह एक शानदार सफर रहा है और मैं सीरीज के रिलीज होने के लिए एक्साइटेड हूं। यह एक डार्क, कॉम्प्लेक्स और साथ ही एक भावपूर्ण किरदार है और मुझे इसे निभाने में बहुत मजा आया। "

    विनीत कुमार सिंह इस साल कई और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगे जिसमें सिया, आधार, दिल है ग्रे शामिल हैं।

    English summary
    Rangbaaz 3 Actor Vineet Kumar Singh increased his weight by 10 kg photo viral।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X