For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर से पैदा हुआ 'कृष', ऋतिक रोशन ने लांच पर किया खुलासा

    |

    बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ द लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ़ पावर का शानदार ट्रेलर मुंबई में गुरुवार को लांच किया गया ।शोरुनर और कार्यकारी निर्माता जेडी पायने कलाकारों के साथ - रॉबर्ट अरामायो, चार्ल्स एडवर्ड्स, नाज़नीन बोनियादी, लॉयड ओवेन्स, सारा ज़्वांगोबानी, मैक्सिम बाल्ड्री, मेगन रिचर्ड्स, टायरो मुहाफिदीन, एमा होर्वाथ, मार्केला कावेनघ ने एक प्रेस मीट में भाग लिया। जहां मेगास्टार और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के प्रशंसकों ऋतिक रोशन और तमन्ना भाटिया ने उनका शानदार स्वागत किया।

    प्राइम वीडियो इंडिया के कंट्री हेड गौरव गांधी ने कहा, "टॉकियन आधुनिक फंतासी के प्रवर्तक हैं। उनकी कहानियाँ कालातीत और प्रासंगिक दोनों हैं। वे आज भी लोगों को प्रेरित करते हैं और अपनी कल्पना को प्रज्वलित करते हैं। इसलिए लोग बार-बार उनके पास लौटते रहते हैं। और इस श्रृंखला के साथ, हम एक ऐसी महाकाव्य दुनिया का निर्माण कर रहे हैं जिसे हमारे दर्शकों ने पहले नहीं देखा होगा। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में देख सकेंगे।

    इस महाकाव्य की दुनिया के एक सच्चे फैंस के रूप में बोलते हुए, ऋतिक रोशन ने कहा, "एक दर्शक के रूप में, मैं इस दृश्य असाधारण को शक्तिशाली सामग्री से मिलते हुए देखने का इंतजार कर रहा हूं। मैं उत्साहित हूं कि मैं 2 सितंबर, 2022 को प्राइम वीडियो पर मध्य-पृथ्वी के दूसरे युग को देख पाऊंगा। मेरे और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के बीच एक छोटा सा संबंध है जिसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं। पूरी फिल्म को देखने के बाद मेरे पिता ने मुझे फोन किया। हम इस दुनिया से इतने प्रेरित थे कि मेरे पिता को लगा कि हम उस चीज़ पर निर्माण कर सकते हैं जो हमने पहले ही बना ली है। तो, हमने कोई मिल गया फिल्म बनाई। उसी के माध्यम से कृष का जन्म हुआ। इसलिए, यह लेखक और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के लिए मेरा धन्यवाद है।"

    कलाकारों के बारे में बात करते हुए शोरुनर जे डी पायने ने कहा कि पैट्रिक और मुझे पता था कि हमें सही कास्टिंग करनी है क्योंकि हम एक अद्भुत कहानी बता रहे हैं। हमारी कास्टिंग के लिए हमारे पास दो मानदंड थे: न केवल इन अभिनेताओं को महान कलाकार होने की आवश्यकता थी, बल्कि उनमें मध्य-पृथ्वी का भी होना आवश्यक था। जब आप उन्हें देखते हैं, तो आपको यह महसूस करने की आवश्यकता होती है कि वे वास्तव में मध्य-पृथ्वी से हमारी दुनिया में पहुंचे थे। एक साल से अधिक समय तक, हमने हर एक भूमिका के लिए सैकड़ों लोगों का ऑडिशन लिया ।

    The rings of Power

    श्रृंखला में ब्रोंविन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नाज़नीन बोनियादी ने कहा कि मेरा चरित्र एक मरहम लगाने वाला, एक विद्रोही किशोर बेटे की एकल माँ है। मैं एक साउथलैंडर की भूमिका निभा रहा हूं, जिसके पूर्वजों ने अच्छाई पर बुराई को चुना। वह इसे भुनाने की कोशिश कर रही है। थियो की भूमिका निभाने वाले अभिनेता टायरो मुहाफिदीन ने कहा कि "पूरी कास्ट ने सपोर्ट किया है और मुझे अपने विंग में ले लिया है। विशेष रूप से नाज़नीन। मैं बहुत ही नर्वस था। मैं जेडी पायने, वेन चे यिप और चार्लोट ब्रैंडस्ट्रॉम से अभिभूत था। जिन लोगों के साथ मैंने काम किया, उन्होंने मुझे इतना सहज बनाया जो वास्तव में महत्वपूर्ण था।

    भारत की अपनी यात्रा और अपने चरित्र पर बोलते हुए, अभिनेता लॉयड ओवेन्स ने कहा, "भारत में वापस आना वाकई अच्छा है, मुझे यहां काम करने का एक खूबसूरत अनुभव था। मेरा किरदार एक समुद्री कप्तान का है और दुख से निपटने की कोशिश कर रहा है। वह एक महान चरित्र है, एक नायक है और अंत में अपने अंतिम आत्म-बलिदान के कारण लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के प्रशंसकों के लिए बहुत प्रिय है। बता देंं कि प्राइम वीडियो 2 सितंबर को द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर के दो एपिसोड जारी करेगा, इसके बाद अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में साप्ताहिक रिलीज होगी जो 14 अक्टूबर को समाप्त होगा।

    English summary
    Prime Video The Rings of Power cast receive a grand welcome from Hrithik Roshan and Tamannaah Bhatia
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X