For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्राइम वीडियो ने 'मॉडर्न लव मुंबई' के लिए सबसे बड़े लव एल्बम को किया रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    प्राइम वीडियो ने आज अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ मॉडर्न लव मुंबई के आधिकारिक म्यूजिक एल्बम का अनावरण किया है। म्यूजिक हर तरह से बेस्ट है फिर चाहे बात करें प्यार की या जुनून की या इंटिमेसी की सभी को खूबसूरती से दर्शाया गया है इसमें भावनाओं को अपने अलग - अलग रंगों और रूपों में सेलिब्रेट किया गया है। देश के जाने-माने संगीतकार छह-भाग वाले एंथोलॉजी के लिए एक साथ आए हैं, जिसने शो के लॉन्च से पहले इसकी एक्साइटमेंट को एक लेवल और बढ़ा दिया है।

    शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, फैंस को लगा शॉक!शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, फैंस को लगा शॉक!

    ऐसे में कानों को सुकून देने वाली आवाज और मेलोडियस गानों के साथ हर कोई फिर से प्यार में पड़ जाएगा। इसका टाइटल ट्रैक 'मौसम है प्यार' को निखिल डिसूजा ने गाया और कंपोज किया हैं। इस एल्बम के बाकी के ट्रैक्स में शामिल हैं -

    1. रात रानी - जिसे राम संपत ने कंपोज किया और निकिता गांधी ने गाया है - ईपी: रात रानी
    2. कैसी बातें करते हो - इसे जीत गांगुली ने कंपोज किया हैं वहीं आवाज सोनू निगम की हैं और समीर राहत ने बैकग्राउंड स्कोर बनाया है - ईपी: बाई

    3. रात भर हिज्र में को विशाल भारद्वाज ने कंपोज किया हैं और इसके सिंगर मेयांग चांग हैं- ईपी: मुंबई ड्रैगन
    4. यादें को गौरव रैना और कामाक्षी खन्ना ने कंपोज किया हैं और इसकी सिंगर कामाक्षी खन्ना हैं। वहीं तराना मारवाह और ऋत्विक डे ने गौरव रैना के साथ मिलकर बैकग्राउंड स्कोर बनाया है - ईपी: माई ब्यूटीफुल रिंकल्स
    5. द सेम को नील अधिकारी ने कंपोज किया और कर्ष काले और काशीशी ने गाया हैं ईपी: आई लव ठाणे

    6. शुरू से शुरू को शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोंसा ने कंपोज किया हैं और सौमिल श्रृंगारपुरे ने बैकग्राउंड स्कोर बनाया है - ईपी: कटिंग चाई इसके साथ ही लिरिसिस्ट की भी एक पूरी टीम ने इस म्यूजिक एल्बम में क्रिएशन में अपना जादू बिखेरा है, जिनके नाम हैं-

    1. मौसम है प्यार - पिंकी पूनावाला
    2. रात रानी - गिन्नी दीवान
    3. कैसी बातें करते हो - समीर राहत
    4. रात भर - विशाल भारद्वाज
    5. यादें - अंकुर तिवारी
    6. द सेम - नील अधिकारी
    7. शुरू से शुरू - तनिष्क नबार

    इस पर शंकर महादेवन ने कहा, "यह अमेजिंग है कि कैसे संगीत आपको उन सभी भावनाओं को महसूस करा सकता है जो शो के जरिए दिखाने की कोशिश की जा रही है। मॉडर्न लव के मुंबई चैप्टर का हिस्सा बनना एक बड़े परिवार का हिस्सा होने जैसा है।" वहीं एहसान नूरानी ने कहा, "बिल्कुल! कटिंग चाय के लिए शूरू से शुरू गाने को कंपोज करना एक प्यारा अनुभव रहा है।" लॉय मेंडोंसा ने जारी रखते हुए कहा, "सौमिल श्रृंगारपुरे के साथ एपिसोड का बैकग्राउंड स्कोर निश्चित रूप से दर्शकों को प्यार में गर्मजोशी और अस्पष्टता का एहसास कराएगा।"

    सोनू निगम कहते हैं, "ये कहानियां जो हासिल करने की कोशिश कर रही हैं वह सब दिल से है। बिना किसी रुकावटों के, बिना किसी शर्त के। प्यार की पवित्रता का जश्न मनाना, अपने आप को, जैसे बाई में। इसलिए जब जीत गांगुली ने कैसी बातें करते हो को अपनी आवाज देने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मुझे प्यार हो गया और मैं मना नहीं कर सका। इस शानदार एंथोलॉजी की म्यूजिकल पेशकश का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है।"

    कामाक्षी खन्ना ने कहा, "सुंदरता से यादों में शब्दों को उकेरना, मॉडर्न लव मुंबई का हर गाना, जिसमें मेरी-यादें भी शामिल है, अपने आप में एक अलग इमोशन है। इस तरह के एक रेमार्केबल एंथोलॉजी का हिस्सा बनना वास्तव में एक बड़ा सम्मान है जो न केवल आकर्षक कहानियों को ला रहा है बल्कि शानदार संगीतकारों को भी एक मंच पर वैश्विक स्तर पर एक साथ ला रहा है। बता दें, प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित, मॉडर्न लव मुंबई 13 मई, 2022 से 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    Prime Video releases biggest love album of all time for 'Modern Love Mumbai'! Read the details which is viral now. Fans love this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X