For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Besharam Rang song में दीपिका को देख Poonam Pandey बोलीं- ये पाप मत करो, आखिर क्यों?

    By Filmibeat Desk
    |

    Poonam Pandey on besharam Rang song:दीपिका पादुकोण की फिल्म बेशरम रंग सांग को लेकर इंडस्ट्री से बयान सामने आ रहे हैं। रश्मि देसाई के बाद अब इस मामले पर बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपना बयान दिया है। पूनम पांडे को कुछ समय पहले कंगना रनौत के वेब शो लॉक अप में देखा गया था। लॉक अप में पूनम पांडे के बेबाक अंदाज को काफी पसंद किया गया। इस शो के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली। हाल ही में पूनम पांडे ने भी पठान विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है।

    इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के टू पीस कपड़े को लेकर विवाद जारी है। पूनम पांडे ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने पठान कंट्रोवर्सी पर सवाल के जवाब में अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीपिका के बिकिनी रंग को लेकर पूनम पांडे ने कहा कि इसके बारे में बात करना बेवकूफी होगी। क्योंकि गाना काफी सुंदर है।

    Pathaan

    पूनम ने कहा कि दीपिका कमाल की लग रही हैं। यह एक काफी अच्छा गाना है। मेरे पसंदीदा शाहरुख बहुत हॅाट लग रहे हैं। पूनम ने शाहरुख खान की तारीफ पर कहा कि कौन इतना हॅाट दिख सकता है। उनकी बुराई करना गुनाह है ये। पाप है ये। प्लीज ऐसा मत करो। आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॅान अब्राहम की पठान 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। इस गाने को लेकर पठान का कई जगह विरोध हो रहा है। शाहरुख और दीपिका के पुतले भी जलाए गए। इस बीच अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने पठान के गाने का विरोध करते हुए कहा कि अगर मुझे फिल्म जिहादी शाहरुख खान से मिला तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा। विवाद इतना बढ़ गया है कि बेशरम सांग को केवल 9 दिन में 99 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। इस फिल्म का दूसरा सांग पठान भी रिलीज हुआ है। जिसे काफी पसंद क

    English summary
    Here read Poonam Pandey reaction on Besharam Rang song controversy viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X