For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एस्केप लाइव की फेटिश गर्ल उर्फ़ प्लाबिता ने स्वस्तिका के साथ काम करने के अनुभव को किया शेयर

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेता समय के साथ अपने अभिनय कौशल को निखारते हैं, हर एक प्रोजेक्ट के साथ अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाते हैं। ऐसे में कई बार अभिनेता भी अपने सीनियर्स से सलाह और टिप्स लेते हैं। ठीक उसी तरह से डिज़्नी+ हॉटस्टार की आगामी सीरीज़ 'एस्केप लाइव' में फेटिश गर्ल की भूमिका निभाने वाली प्लाबिता बोरठाकुर का स्वास्तिका मुखर्जी के साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है।

    प्लाबिता ने स्वास्तिका के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा- "स्वस्तिक के साथ काम करना शानदार है। वह एक शानदार अदाकारा हैं, और यह उनके अनुभव और उनके क्राफ्ट पर उनकी पकड़ के कारण है, जिसने मुझे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है, साथ ही हमारे सीन्स को एक साथ आसान महसूस कराया है। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया, वह असल में सह कलाकार को काम करते समय बहुत कुछ देती हैं।"

    स्टारकिड्स पर कंगना रनौत ने मारा ताना, कहा- उबले अंडे की तरह दिखते हैंस्टारकिड्स पर कंगना रनौत ने मारा ताना, कहा- उबले अंडे की तरह दिखते हैं

    एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है। कहानी में कंटेंट क्रिएटर्स का एक समूह है, जिसके अलग-अलग रास्ते हैं, लेकिन लक्ष्य एक है - वो भी वायरल कंटेंट का प्रोड्यूस करना, जो देश में सबसे नए ऐप एस्केप लाइव द्वारा घोषित एक जीवन-बदलती वाली हो।

    सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, 9 -एपिसोडिक वाली सीरीज प्रतिस्पर्धात्मक होने की इंसानी फितरत और सफल होने की उनकी जिज्ञासा पर जोर देती है। इस सीरीज में बहुत ही टैलेंटेड कलाकारों की कास्ट है, जिसमें सिद्धार्थ, जावेद जाफ़री, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लबिता बोरठाकुर, वलूचा डी सूजा, ऋत्विक साहोरे, सुमेध मुदगलकर, गीतिका विद्या ओहल्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्य शर्मा शामिल हैं।

    plabita-borthakur-shares-about-experience-on-sharing-screen-with-swastika-mukherjee-in-escaype-live

    भारत के अलग-अलग शहरों में स्थापित, सीरीज ने रीजनल ऑथेंटिसिटी को जोड़ने के लिए हर एक शहर के लिए अलग-अलग संवाद लेखकों का फायदा उठाया है। जैसलमेर में स्थित डांस रानी की कहानी में उनके संवाद विनोद शर्मा द्वारा लिखे गए हैं, जबकि आमचा की पंक्तियों को अमोल सुर्वे ने लिखा है। ठीक उसी तरह से मीनाकुमारी और सुनैना के संवादों के बनारस-आधारित किरदार रणवीर प्रताप सिंह द्वारा लिखे गए हैं, जबकि डार्की और फेस्टिश गर्ल के संवाद जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखे गए हैं।

    इस अनोखी सीरीज एस्केप लाइव को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून इन करें, यह जानने के लिए कि कंटेंट निर्माताओं के सभी ग्लैम के पीछे की सच्चाई क्या है।

    English summary
    Plabita Borthakur shares about experience on sharing screen with Swastika Mukherjee in Escaype Live, said, She inspired me to do my best.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X