For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पंकज त्रिपाठी ने क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के पसंदीदा वकील को लेकर बोली दिल की बात

    By Filmibeat Desk
    |

    माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है।

    डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा।इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं।

    इनके अवाला इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं। हाल में रिलीज होने वाली इस सीरीज पर बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने साझा किया कि कैसे माधव मिश्रा अपने स्वयं के व्यक्तित्व को बारीकी से दर्शाते हैं।वो कहते हैं, "मैं माधव मिश्रा से काफी मिलता-जुलता हूं। उनकी तरह ही, मैं भी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अपने आप को कूल रख सकता हूं।

    मैं खुद से कहता हूं कि समय के साथ चीजें बेहतर होती जाएंगी इसलिए मुझे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि अपना धैर्य और कूल रहना अहम है। जब आप इसे खो देते हैं, तो यह और ज्यादा केओस की ओर ले जाता है।"अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच एक्सक्लूसिव रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे?

    जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है।तो क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 में जूविनाइल जस्टिस सिस्टम में माधव मिश्रा के नए एडवेंचर्स में उनके साथ शामिल होने के लिए ट्यून इन करें डिज़्नी+ हॉटस्टार, स्ट्रीमिंग ऑन 26 अगस्त 2022।

    English summary
    Pankaj Tripathi talk about Criminal Justice Adhura Sach's favorite lawyer,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X