For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पंकज त्रिपाठी के डिज़्नी+ हॉटस्टार के शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के 5वें एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    पंकज त्रिपाठी के शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच का 5 वां एपिसोड काफी दिलचस्प बनने वाला है। जहां पर माधव मिश्रा इस केस को नई दिशा में देखेंगे और फिर एक बार मुकुल को माधव मिश्रा के सपोर्ट का अहसास होगा।बाल कलाकार ज़ारा आहूजा के हत्यारे को खोजने के लिए पुलिस और प्रॉसिक्यूशन पक्ष पर दबाव बढ़ने के कारण, उसका भाई मुकुल आहूजा उसके खिलाफ बढ़ते सबूतों के कारण एक जुवेनाइल होम में रहता है। उसके लिए संघर्ष जारी रखते हुए, माधव मिश्रा अपने वकील के कर्तव्य को निभाते हुए, जुवेनाइल होम के नामित सलाहकार की मदद से मुकुल को समझने की दिशा में एक कदम उठाता है।

    मुकुल और उनके व्यवहार के बारे में उनकी नई समझ ने उन्हें पहली बार मुकुल के साथ एक रिश्ता बनाने की अनुमति दी है। मुकुल को माधव मिश्रा के सपोर्ट का एहसास हुआ, आखिरकार पार्टी में उस भयानक रात को ड्रग्स बेचने के बारे में साफ हो गया, जहां उसकी बहन को आखिरी बार देखा गया था।दूसरी ओर, नीरज अवंतिका की सभी फंडिंग को रोक देता है ताकि वह अपनी बेटी के कथित हत्यारे का बचाव न कर सकें।

    साथ ही वह पब्लिक प्रॉसिक्यूटर लेखा के साथ एक धमाकेदार रिकॉर्डिंग साझा करता है। अदालत में एविडेंस स्वीकार्य नहीं होने के बावजूद यह कदम मुकुल के खिलाफ संभावित रूप से मामले को मोड़ सकता है।अगले एपिसोड़ में, मुकुल इस बार जुवेनाइल होम में इंतज़ार करते-करते थक जाता है और भागने का प्लान बनाता है। अवंतिका की दलीलों के बावजूद नीरज अपने बेटे के खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हो जाता है और इसे अपने रिश्ते में आखिरी तिनका मानता है। जैसे-जैसे मुकुल के खिलाफ मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, क्या माधव मिश्रा मुकुल के खिलाफ एक और बड़ा आरोप संभाल पाएंगे? देखते रहिए अगला एपिसोड डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर।

    English summary
    Here read Pankaj Tripathi Criminal Justice: Adhura Sach on Disney+ Hotstar Find out detail about fifth episode
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X