For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पंचायत' निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने इस सीरीज को बनाने के पीछे के वजहों से उठाया पर्दा!

    By Filmibeat Desk
    |

    बड़े दिल वाले छोटे से गांव फुलेरा ने प्राइम वीडियो के पंचायत के पहले सीजन का लुत्फ उठाकर दर्शकों के जीवन में एक खास जगह बनाई थी। ऐसे में TVF के सहयोग से, पंचायत जीवन की कहानी का एक आम सा हिस्सा है, जिसने ग्रामीण भारत की जमीनी हकीकत को दर्शाया है। पंचायत सीजन 2 को रिलीज होने में एक हफ्ते से भी कम समय बाकि है, ऐसे में निर्देशक ने शो बनाने के पीछे के उद्देश्य पर चर्चा की है जो एक अपने पहले सीजन के साथ फैन-फेवरेट शो बन गया है।

    शेखर सुमन ने रिप्लेस किया 'कपिल शर्मा शो', लेकर आ रहे हैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन!शेखर सुमन ने रिप्लेस किया 'कपिल शर्मा शो', लेकर आ रहे हैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन!

    उन्हें इसका नाम 'पंचायत' रखने के कारण के बारे में बोलते हुए, निदेशक दीपक कुमार मिश्रा ने कहा, "भारत में एक पंचायत गांव के जीवन की पहचान है। मैं क्लासिक शो के लिए दर्शकों के शौक को सिर्फ से जिन्दा करना चाहता था और इसे वास्तविकता से जोड़ना चाहता था।

    जब हम बच्चे थे, हम मालगुडी डेज़ और पंचतंत्र जैसे शो देखते हुए बड़े हुए हैं। इन सब में छोटे गावों का सार था। हमने नए जमाने की पीढ़ी को यह दिखाने का लक्ष्य रखा था कि उन दिनों में क्या देखते हुए बड़े हुए हैं।

    पंचायत का नाम दर्शकों को उनकी मातृभूमि से जोड़ता है।" उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी को उस वातावरण के समान शो का अनुभव करने में काफी समय लगा, जिसे देखकर पिछली पीढ़ियां बड़ी हुईं है। इस तरह से यह स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा अपने दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

    इसका नया सीज़न 20 मई को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगा। अगर आप उन कुछ लोगों में से हैं, जिन्हें अभी तक पहले सीज़न के रोमांच और भावनाओं का अनुभव नहीं किया है, तो आगे बढ़ें और देखे! इतना कह सकते हैं कि शो से जुड़ने के लिए आपके पास अपना अनूठा अनुभव और कारण होंगे।

    Read more about: panchayat पंचायत
    English summary
    'Panchayat' director Deepak Kumar Mishra on making this series! Read the details which is viral now. Fans waiting for this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X