For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वेब सीरीज 'धारावी बैंक' में सुनील शेट्टी , विवेक ओबेरॉय और सोनाली कुलकर्णी मचायेंगे तूफान, जानिए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    Mx Player लेकर आ रहा हैं एशिया के सबसे बड़े झुग्गी, और 4 लाख आबादी से भरे हुए, ऐसे हलचल वाले इलाके की कहानी जिसे धारावी कहते हैं। इस क्राइम और थ्रिलर बेस्ड सीरीज में अन्ना यानि की सुनील शेट्टी भी अपना एक्शन लगाएंगे अपने अदाकारी का ऐसा तड़का जो शायद ही इसके पहले कभी देखा हो। वहीं विवेक ओबेरॉय और एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी भी दिखाई देने वाले हैं एक हैरान कर देनेवाले किरदार में।

    आपको बता दें कि इस सीरीज की अधिकांश शूटिंग धारावी इलाके और वहाँ पर बसी हुई झोपड़ियों में हुई हैं । अपराध और रहस्य से भरी हुई इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया हैं समित कक्कड़ ने। MX Player पर आनेवाले वेबसीरीज 'धारावी बैंक' के बारे में बताते हुए MX Player के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर,गौतम तलवार कहते हैं कि," धारावी बैंक एक ऐसी क्राइम, थ्रिलर और बदले की अनोखी कहानी हैं जो आपको अंत तक बांध कर रखेगी जहाँ आप अंदाजा नही लगा पाएंगे कि अगले पल क्या होनेवाला हैं।

    हमने एक पूरा हूबहू माहौल और परिवेश ऐसा बनाया जो हमारी कहानी से मैच हो और इसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की हैं। मैं सौभाग्यशाली हूँ कि इतने बड़े कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत और निष्ठा के जरिये जीवन की ये कहानी लोगो के सामने आ पाएगी "।MX Player इसके पहले एक के बाद एक सफल सीरीज दे चुका हैं जिसमे एक बदनाम- आश्रम 3, मत्स्य कांड और कैंपस डायरीज हैं जो 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। और अब बहुत ही जल्द पारी हैं अगले हंगामे की, जो हैं ' धारावी बैंक' ।

    English summary
    MX Player announces Dharavi Bank, A crime thriller with Suniel Shetty, Vivek Oberoi, Sonali Kulkarni,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X