For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Malaika Arora ने खोला राज, कैसे बन गईं प्रोटेक्टिव और सेंसिटिव बेटे अरहान के साथ

    By Filmibeat Desk
    |

    Moving In with Malaika:मूविंग इन विद मलाइका में दिखाए गए ऐसे 3 मोमेंट पर आइए नजर डालते है जब मलाइका अरोड़ा ने अपने मां होने के एक अलग रूप को दिखाया गया है।पेरेंट होने एक फुल टाइम जॉब है और जो आपको ब्रेक लेने तक की आजादी नही देता है। ऐसे में मलाइका भले ही दुनिया के सामने खुद को स्ट्रांग्ली शोकेस करती हो और एक 'कूल' मॉम की तरह बिहेव करती हैं लेकिन उनके मदरली इंस्टिंक्ट को ज्यादा लंबे समय तक छिपाया नहीं जा सकता। शो पर उन्होंने इस बात को माना भी कि जब उनके बेटे अरहान कॉल नहीं उठाते हैं तो इसको लेकर वो काफी परेशान हो जाती हैं।

    जैसे-जैसे एपिसोड आगे बढ़ता है, मलाइका इस बात पर जोर देती हैं कि उनकी मां उनकी बहन के लिए कितनी सुरक्षात्मक हैं। उन्हें इस दुनिया में प्रवेश करने से पहले उनकी भलाई और सुरक्षा के बारे में लगातार चिंता करते हुए देखा जाता है। ऐसे में लड़कों ने मलाइका के साथ एक मज़ाक किया जहां उन्होंने रिहान को ट्रक के पीछे छुपाने का फैसला किया। इस बात से मलाइका वास्तव में घबरा गई जबकि यह सिर्फ एक प्रैंक था।

    मां के लिए, उनके बच्चों का प्यार और वैलिडेशन उन्हें बहुत खुश कर देता है। उनका एक छोटा सा हग अक्सर सिचुएशन्स को बदल देता है और उनके सबसे बुरे दिन को भी एक खूबसूरत दिन में बदल सकता है। मलाइका अरोड़ा भी कुछ अलग नहीं हैं और एपिसोड के आखिर तक आप देखते हैं कि वह अपने बच्चों, खासकर अरहान से वैलिडेशन की कितनी सराहना करती हैं। आपको बता दें कि मूविंग इन विद मलाइका में उनके फैंस को अपनी फवरेट स्टार की जिंदगी को काफी करीब से देखने को मौका मिला।

    English summary
    Moving in with Malaika Show Malaika arora talk about her sensitive side as a mother
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X