For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Malaika Arora एक्टिंग छोड़कर करने जा रही हैं यह बड़ा काम, घर पर की तैयारी शुरू !

    |

    Moving in with Malaika : मूविंग इन विद मलाइका के साथ मलाइका अरोड़ा अपने जिंदगी के कई राज से पर्दा उठा रही हैं। प्यार, शादी और बच्चे के साथ मलाइका ने कार एक्सीडेंट के बाद के दर्द को भी जाहिर किया है। इस बार मलाइका ने यह बताया है कि कैसे वह स्टैंड अप कॉमेडी करने की ख्वाहिश रखती हैं। फियरलेस डीवा को नई और अनोखी चीजों में हाथ आजमाने में कोई झिझक नहीं होती। आने वाले एपिसोड में, दर्शक मलाइका को स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए और खुद को पहले की तरह चुनौती देते हुए देख पाएंगे।

    स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आजमाने और उसकी तैयारी के बारे में मलाइका अरोड़ा ने अपनी बात सामने रखी है। मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि फिल्म्स, स्क्रिप्ट्स को लेकर मैं अभी भी अनिश्चित हूं कि मैं अभी उस रास्ते पर जाना चाहती हूं या नहीं और क्या मैं इसमें उतरना चाहती हूं। लेकिन एक चीज जो वास्तव में मेरे साथ अटकी हुई थी, वह थी स्टैंड-अप पार्ट।

    सुमुखी और मेरे बीच काफी बातचीत हुई, कई वॉयस नोट्स और देर रात वॉयस रिकॉर्डिंग के जरिए भी बात हुई। उन्होंने मुझे होमवर्क दिया और मैंने शीशे के सामने उसका अभ्यास किया। आप जानते हैं, अगर आपको एक स्टैंड अप कॉमिक बनना है, तो आपको खुद पर हंसने के लिए तैयार रहना चाहिए, खुद पर मजाक करना चाहिए।

    उन विषयों को छूना चाहिए जिनके साथ आप सहज नहीं हो सकते हैं। मैंने यही किया और मुझे खुशी है कि मैंने यह फैसला लिया और इस चुनौती को स्वीकार किया। बता दें कि मलाइका अरोड़ा का यह नो फिल्टर लाइफ स्टोरी फैंस के बीच चर्चा में है। इस शो की सारी शूटिंग किसी स्टूडियो में नहीं हुई है। बल्कि मलाइका अपने घर पर ही अपने दोस्तों के साथ अपनी लाइफ पर चर्चा करते हुए दिख रही हैं। कुल मिलाकर फैंस को मलाइका का हर दिन, हर राज देखने को मिल रहा है।

    English summary
    Here read Moving in with Malaika: Actress Malaika Arora wants to try her hand at stand up comedy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X