For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिसमैच्ड सीजन 2 इस तारीख को आएगा, रोहित सराफ हैं काफी एक्साइटेड!

    By Filmibeat Desk
    |

    पिछले कुछ वर्षों में, ओटीटी मीडिया का तेजी से विस्तार हुआ है। निर्माता और क्रिएटर्स कॉन्टेंट पर मंथन कर रहे। बेशक इसका मतलब यह भी है कि बहुत ऐसा कॉन्टेंट है जो औसत दर्जे का है या चमकता है। और अगर कोई चीज दूसरों से आगे निकल जाता है, तो नए कॉन्टेंट की धारा में उसे आसानी से भुला दिया जाता है। लेकिन दुर्लभ क्षणों में हमें कुछ ऐसे शो मिलते हैं जो वास्तव में दर्शकों के साथ तालमेल बिठाते हैं। जिन्हें वायरल किया जाता है और उनसे प्रेरणा ली जाती है। मिसमैचड शो का ऐसा ही एक रत्न है।

    विकी कौशल के साथ पहली बार नजर आएंगी कैटरीना कैफ, इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ!विकी कौशल के साथ पहली बार नजर आएंगी कैटरीना कैफ, इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ!

    रोहित सराफ, प्राजक्ता कोली, रणविजय सिन्हा आदि की विशेषता वाला पहला सीज़न 2020 के नवंबर में प्रसारित हुआ और सभी भारतीय युवा चौंक गए। भारत को अपना नेशनल क्रश,रोहित सराफ मिला। अभिनेता ने ऋषि के रूप में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल चुरा लिया और उन्हें तुरंत 'नेशन्स क्रश' की उपाधि से नवाजा गया।

    आखिरकार लगभग 2 साल के इंतजार के बाद, मिसमैच्ड सीजन 2 आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट सामने आई है और प्रशंसक जश्न मना रहे हैं। उसी के बारे में बोलते हुए, मुख्य अभिनेता रोहित सराफ ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि हम आखिरकार डेट एनाउंस हुई है।

    सीजन 1 की शूटिंग मजेदार थी लेकिन सीजन 2 की शूटिंग मेरे लिए ज्यादा सार्थक थी क्योंकि मुझे पता था कि दर्शक इसे कितना चाहते हैं। इन पिछले 2 वर्षों में मिसमेच्ड को बहुत प्यार मिला है इसलिए मैं प्रशंसकों के लिए सीजन 2 देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

    मिसमैच्ड सीज़न 2 जिसमें रोहित सराफ़, प्राजक्ता कोली, रणविजय सिन्हा, विद्या मालवदे और अन्य शामिल हैं, 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ है। रोहित सराफ वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा का प्रचार कर रहे हैं।

    English summary
    Mismatched Season 2 will come on this date, Rohit Saraf is very excited! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X